shishu-mandir

Almora- सल्ट उप चुनाव डयूटी के लिए गया शिक्षक लापता, पुलिस ने दर्ज की गुमशुदगी

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

अल्मोड़ा, 21 अप्रैल 2021- Almoraसल्ट विधानसभा उपचुनाव डयूटी के लिए गया एक शिक्षक अचानक लापता हो गया है। गुमशुदा शिक्षक धौलादेवी विकासखंड के एक स्कूल में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात है। परिजनों की तहरीर पर थाना दन्या में गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। पुलिस लापता शिक्षक की तलाश में जुट गई है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Almora- एसएसजे परिसर (ssj campus) के सभी विभागों व कार्यालयों को किया गया सैनेटाइज

Almora- डॉ. मेहता ने निधन पर डे केयर संस्था के सदस्यों ने जताया शोक

प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजकीय प्राथमिक विद्यालय रोल, गली में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात सुनील चंद्र उम्र 35 वर्ष की सल्ट विधानसभा उप चुनाव में डयूटी लगाई गई थी। 16 अप्रैल को वह अल्मोड़ा से उप चुनाव डयूटी के लिए भिकियासैंण को निकले। जहां वह एक होटल में ठहरे हुए थे। 16 अप्रैल की दोपहर वह होटल से निकले लेकिन शाम तक वापस नहीं लौटे।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

Almora- लंबित मामलों को लेकर मिनिस्ट्रीयल कर्मियों ने विस उपाध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

Almora- कैमुना क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के सीएमडी की जमानत अर्जी खारिज, पढ़ें पूरी खबर

लापता शिक्षक, सुनील चंद्र— फोटो उत्तरा न्यूज

लापता शिक्षक सुनील के भाई सुभाष चंद्र ने बताया कि 16 अप्रैल की रात सुनील के साथ डयूटी में गए अन्य कार्मिकों का उनकी भाभी (सुनील की पत्नी) को फोन आया। जिसमें उन्होंने बताया कि सुनील उन्हें कहीं पर गिरा पड़ा मिला। फिलहाल वह उनके साथ है। 17 अप्रैल की सुबह यानि मतदान के दिन सुनील अल्मोड़ा जाने की बात कहकर वहां से निकल गया था।

इधर जिला शिक्षा अधिकारी, बेसिक हरीश रौतेला ने बताया कि शिक्षक सुनील चंद्र 16 अप्रैल को उनके पास आए थे और तबीयत सही नहीं होने की वजह से शिक्षक ने उप चुनाव डयूटी से कार्यमुक्त करने की बात कही थी। रौतेला ने बताया कि सुनील चंद्र की राजकीय प्राथमिक विद्यालय अछरौन में डयूटी लगाई थी। तबीयत खराब होने के चलते उन्हें कार्यमुक्त कर दिया गया था, उनके स्थान पर किसी अन्य कार्मिक की वहां डयूटी लगाई गई।

लापता शिक्षक के भाई सुभाष चंद्र के मुताबिक सुनील 17 अप्रैल की सुबह 10 बजे एक निजी वाहन से रानीखेत पहुंचा। जहां से वह एक टैक्सी वाहन में सवार होकर अल्मोड़ा पहुंचा। 17 अप्रैल की शाम को शिक्षक की परिजनों से अंतिम बार बात हुई। जिसके बाद उसका मोबाइल स्विच आफ हो गया था।

लापता शिक्षक के भाई सुभाष चंद्र ने 18 अप्रैल को थाना दन्या में तहरीर सौंपी। थानाध्यक्ष दन्या संतोष देवरानी ने बताया कि शिक्षक की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। शिक्षक की तलाश की जा रही है।
शिक्षक सुनील चंद्र मूल रूप से ग्राम अगरोड़ा, टांडियू तहसील लैंसडॉन, थाना रिखाड़ी खाल, पौड़ी गढ़वाल का रहने वाला है। फिलहाल वह यहां दन्या कस्बे में किराए के कमरे में रहता है।

उत्तरा न्यूज का आप सभी से अनुरोध है, उक्त शिक्षक से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी प्राप्त होने पर मोबाइल नंबर- 9999079059 व 9389916923 पर जानकारी दें।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos