shishu-mandir

Almora Breaking- सड़क में चलता वाहन बना आग का गोला, मचा हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora- sadak me chalta vahan bna aag ka gola

अल्मोड़ा, 15 जनवरी 2021
अल्मोड़ा
(Almora) यहां मकेड़ी, धारानौला के पास एक आज एक वाहन में अचानक आग लग गई। घटना से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेढ व पुलिस कर्मियों ने किसी तरह आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक दो वाहन जलकर खाक हो गए थे।

new-modern
gyan-vigyan

घटना आज दोपहर करीब सवा 2 बजे की है। जानकारी मुताबिक मकेड़ी, धारौनाला में किसी व्यक्ति ने अपनी वैन वाहन की सर्विसिंग करवाई। ट्रायल के तौर पर वैन को कुछ दूरी तक ले गया। इसी दौरान अचानक वाहन में आग लग गई।

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा (Almora) में इस शिला में मूर्छित होकर गिर पड़े थे स्वामी विवेकानंद, एक मुस्लिम फकीर ने की थी उनकी मदद

चालक ने किसी तरह वाहन को सड़क किनारे खड़ा करने के बाद भागकर अपनी जान बचाई। देखते ही देखते पास में खड़ी एक मैक्स वाहन भी आग की चपेट में आ गई। घटना से आस पास मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच पड़ी और घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट पड़ी।

सूचना के बाद धारानौला चैकी पुलिस व दमकल वाहन मौके पर घटनास्थल पहुंचे। पुलिस व फायर सर्विस की टीम ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि, राहत की बात यह है कि हादसे मेें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

धारानौला चौकी इंचार्ज ओपीएस नेगी ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। घटना में दो वाहन पूरी तरह जल चुके है। घटना के स्पष्ट कारण मालूम नहीं चल सके है। प्रथम दृष्टया शाॅट सर्किट से वाहन में आग लगना मालूम प्रतीत हो रहा है।

हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/