Corona (Almora)- एसएसजे परिसर की 7 छात्राओं व एक महिला कर्मचारी की रैपिड एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव, परिसर 3 दिन के लिए बंद

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 17 अप्रैल 2021- Almora- सोबन सिंह जीना परिसर के एक गर्ल्स हॉस्टल की 7 छात्राओं व एक महिला कर्मचारी की रैपिड एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। हॉस्टल में तैनात एक कर्मचारी की आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद इन सभी ने आज बेस कोविड अस्पताल में अपना रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया, जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

new-modern

दरअसल, एसएसजे परिसर के एक गर्ल्स हॉस्टल में तैनात संविदा कर्मचारी ने तबीयत खराब होने के बाद कोविड टेस्ट के लिए बीते 15 अप्रैल की शाम को बेस अस्पताल में अपना सैंपल दिया था।

बीते शुक्रवार की शाम कर्मचारी की रिपोर्ट आई जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया। एहतियान शुक्रवार को संबंधित गर्ल्स हॉस्टल की छात्राओं व कर्मचारियों ने बेस कोविड अस्पताल में रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया। खबर लिखे जाने तक 7 छात्राओं व हॉस्टल में तैनात एक महिला कर्मचारी का रैपिड एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव आया है।

यह भी पढ़े…..

Almora: एसओजी की बड़ी कार्रवाई- होटल मैनेजमेंट का पूर्व छात्र लाखों की स्मैक के साथ गिरफ्तार, अन्य कई लोग एसओजी की रडार पर

Almora- कैमुना क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी के सीएमडी की जमानत अर्जी खारिज, पढ़ें पूरी खबर

बेस अस्पताल के पीएमएस डॉ. एचसी गड़कोटी ने बताया कि आज कुल 118 सैंपल लिए गए है। जिसमें 8 का रैपिड एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अब इन सभी की आरटी-पीसीआर जांच की जाएगी।

यह भी पढ़े…..

Almora व्यापारियों के हितों को लेकर ले निर्णय, बोली नगर व्यापार मंडल उपाध्यक्ष

परिसर निदेशक प्रो. नीरज तिवारी ने बताया कि परिसर के सभी गर्ल्स व ब्वाइज हॉस्टलों के छात्र—छात्राओं की कोविड जांच की जाएगी। ​इसके लिए संबंधित हॉस्टल की वॉर्डन व परिसर के प्रशासनिक अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़े…..

उत्तराखंड- राज्य में हर रविवार को रहेगा कोविड कर्फ्यू (Covid Curfew) नगर निगम क्षेत्र में हफ्ते के दो दिन की बंदी, नाइट कर्फ्यू 9 बजे से

उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर परिसर को तीन दिन 18 से 20 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है। 21 को अवकाश होने के चलते अब 22 अप्रैल को परिसर खुलेगा।

यह भी पढ़े…..

Almora- जिला मिष्ठान्न विक्रेता संघ ने अचानक लगाये कोविड कर्फ्यू पर जताई नाराजगी

परिसर में कोरोना संक्रमितों के मिलने से प्राध्यापकों, कर्मचारियों व छात्रों में हड़कंप मचा हुआ है। बताते चले कि एसएसजे परिसर में इससे पहले कई प्राध्यापकों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। एक बार फिर एक साथ इतनी संख्या में छात्राओं व कर्मचारियों का रैपिड एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आने ने परिसर प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos