Almora rail roko aandolan ke samrthan me jansbha ka ayojan

अल्मोड़ा, 18 फरवरी 2021

उत्तराखंड किसान सभा द्वारा अखिल भारतीय स्तर पर संयुक्त किसान मोर्चा के 12 बजे से 4 बजे तक रेल रोको आंदोलन के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन स्थानीय Almora गांधी पार्क में किया गया।

Almora- पूनाकोट से नारायणदेबल तक सड़क निर्माण कार्य शुरु ना होने पर रोष जताया


सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने केंद्र सरकार द्वारा किसानों की मांगों के प्रति असवेंदनशील रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कठोर निंदा की। वक्ताओं ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री जहां अनावश्यक कई गैरजरूरी मुद्दों पर ट्वीट करते रहते है आज 250 से ज्यादा किसानों की सहादत पर कुछ भी बोलने से बचते रहे है जो अत्यंत खेदजनक है।


वहीं हमारे ग्रह मंत्री येन केन प्रकारेण चुनाव जीतने की मुहिम में लगे है देश की जनता लगातार बढ़ते तेल और एलपीजी के दामों के बढ़ने से बेहद संकट में जीवन जीने को मजबूर है।

Almora— ग्रीष्मकाल से पूर्व लंबित पेयजल से संबंधित घोषणाओं को पूरा किया जाए: सीएम


वक्ताओं ने सरकार से किसान विरोधी तीनों काले कानूनों को वापस लिए जाने एमएसपी को कानूनी रूप से लागू करने, पेट्रोल एलपीजी के दामों पर नियंत्रण लगाने की मांग की। वक्ताओं ने कहा कि देश में बेरोजगारी अपने चरम पर है जनता मंदी की मार से त्रस्त है।


वक्ताओं ने आंदोलनकारियों पर की जा रही तानाशाहीपूर्ण कार्यवाही पर रोक लगाने, गिरफ्तार निर्दोष लोगों को तुरंत रिहा किये की मांग की। वक्ताओं ने कहा कि देश के जवानों और किसानों का बलिदान व्यर्थ नही जाएगा।

Almora- यहां खुला आधुनिक सुविधाओं वाला (beauti parlor) ब्यूटी-पार्लर


सभा मे जनवादी महिला समिति, जनवादी नोजवान सभा, सीटू, किसान सभा, केंद्रीय कर्मचारी संगठन सहित अनेक लोगो ने शिरकत की।
सभा को सुनीता पांडे, आरपी जोशी, महेश आर्या, दयाकृष्ण, दिनेश पांडे सहित कई लोगो ने संबोधित किया।


धरने में नंदबल्लभ जोशी, आरसी उपाध्ययय, स्वप्निल पांडे, नंदलाल गुप्ता, अरुण जोशी, किशन राम, आदि लोगों ने भाग लिया सभा की अध्यक्षता महेश आर्या व संचालन दिनेश पांडे ने किया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/