Almora
p.n meena, ssp almora

अल्मोड़ा, 30 दिसंबर 2020
अल्मोड़ा
(Almora) थर्टी फर्स्ट और नए साल के जश्न को लेकर जिले की पुलिस और प्रशासन अलर्ट हो गया है। एसएसपी ने सभी थाना, कोतवाली और चौकी प्रभारियों को सुरक्षा में मुस्तैद रहने और हुड़दंगियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं साथ ही सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्मो में सर्तक दृष्टि बनाये रखने के निर्देश जारी किये हैं।

Almora Breaking— चोरो ने तोड़े अल्मोड़ा की बाजार में दुकानों के ताले

अल्मोड़ा (Almora) एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कहा कि प्रतिवर्ष जनपद में थर्टी फर्स्ट दिसम्बर की रात को नए साल के स्वागत में जश्न जैसा माहौल रहता है, परन्तु इस वर्ष कोरोना वैश्विक महामारी के दृष्टिगत सुरक्षा के लिए हमें और अधिक सजग रहने की आवश्यकता है।

एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों, चौकी प्रभारियों को सुरक्षा में मुस्तैद रहने और हुडदंगियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही, संवेदनशील स्थानों, पिकनिक प्वाइन्टों, भीड़-भाड वाले कार्यक्रम स्थलों एवं धार्मिक स्थानों पर सुरक्षा व्यवस्था किये जाने, रिसोर्ट में सार्वजनिक रूप से नशीले पदार्थो का सेवन कराये जाने एवं करने वालों के विरूद्व कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।

अल्मोड़ा (Almora) एसएसपी मीणा ने पुलिसकर्मियों को सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफाॅर्मों में फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, ट्वीटर आदि पर धार्मिक उन्माद फैलाने, अपमानजनक टिप्पणी, एवं अफवाह फैलाने वालों पर भी सर्तक दृष्टि रखे जाने को निर्देशित किया है।

अल्मोड़ा (Almora) के राजपुरा में लगेगा स्वास्थ शिविर, आप भी उठाएं लाभ

एसएसपी अल्मोड़ा ने जनता से अपील है कि कोविड-19 के दृष्टिगत भारत सरकार एवं राज्य सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुए सभी लोग शान्तिपूर्ण तरीके से 2020 की विदाई एवं नये साल का स्वागत करें। एसएसपी ने कहा कि मानकों की अनदेखी करने वालों को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/