Almora- शिकायतकर्ता एवं पीड़ितों की समस्याओं को गंभीरता से सुने अधिकारीः एसएसपी

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Almora- pidito ki samsyao ko gambhrta se sune adhikari: ssp

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 20 जनवरी 2021
अल्मोड़ा
(Almora) शिकायतकर्ताओं व पीड़ितो की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए उनकी समस्याओं को प्राथमिकता देकर उनका निस्तारण किया जाए, ताकि पीड़ित व शिकायतकर्ता को तत्काल न्याय मिल सके और उन्हें दिक्कतों का सामना न करना पड़ें।

holy-ange-school

रीठागाड़ क्षेत्र में आयोजित हुआ कृषि मेला (Agricultural fair)

यह बात पुलिस कार्यालय में आयोजित गोष्ठी में नवनियुक्त Almora वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट (ssp pankaj Bhatt) ने सभी थाना प्रभारियों से कही। साथ ही सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित करते हुए कहा कि लोग न्याय की उम्मीद लेकर पुलिस के पास समस्या लेकर आते है ऐसे में पुलिस का काम है लोगों को न्याय दिलाना और उनकी समस्याओं का निस्तारण करना। एसएसपी ने कहा कि थानाध्यक्ष पीड़ितों की समस्याओं को गंभीरता से लें और उन्हें प्राथमिकता देते हुए जल्द से जल्द उनका समाधान करने का प्रयास करे।

ezgif-1-436a9efdef
almora 23
गोष्ठी में थाना प्रभारियों को निर्देशित करते एसएसपी पंकज भट्ट, फोटो- उत्तरा न्यूज

एसएसपी ने कहा कि लाॅकडाउन में पुलिस ने अपने अच्छे कार्यों से समाज में लोगों के बीच काफी अच्दी छवि बनाई है आगे भी ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा व लगन के साथ कार्य करें जिससे समाज में पुूलिस की छवि और बेहतर बन सके।

उन्होंने कहा कि आज के दौर में अधिकांश कार्य डिजिटल किए जा रहे है ऐसे में हैकर लोगों को डिजिटल निशाना बना रहे है और जिन लोगों को इनकी जानकारी नहीं है ऐसे लोगों को अपना शिकार बना रहे है। उन्होंने सभी थाना प्रभारियों को लोगों के बीच जाकर उन्हें साइबर क्राइम के प्रति जागरूक करने के निर्देश दिए। साथ ही सोशल मीडिया में भ्रामक संदेश प्रचारित करने वालों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने को निर्देशित किया।

Almora- युवा पखवाड़े के तहत गुरुड़ाबाज महाविद्यालय में एनएसएस ने लगाया शिविर

एसएसपी ने कहा कि युवाओं मेें नशे की प्रवृत्ति तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में मादक व नशीले पदार्थों की अवैध बिक्री तथा तस्करी करने वालों के खिलाफ ठोस कार्रवाई करते हुए लगातार अभियान चलाने के निर्देश थाना प्रभारियों को दिए और कहा कि तस्करों की जड़ तक पहुंचकर उनका पर्दाफाश हो सके इस पर अधिकारी विशेष सतर्कता बनाए रखे।

थाना प्रभारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि किसी भी पुलिस अधिकारी व कर्मचारी के अवकाश को बिना कारण न रोका जाए और उनकी समस्याओं को भी सुना जाए। ताकि सभी अधिकारी व कर्मचारी पूरे मनोबल के साथ अपनी सेवा दे सके।

Almora- बाबा गंगनाथ मंदिर में हुआ माघी खिचड़ी का आयोजन

इस अवसर पर सीओ वीर सिंह, प्रतिसार निरीक्षक अशोक कुमार, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हरेंद्र चौधरी, एसओजी प्रभारी भूपेंद्र सिंह बृजवाल, निरीक्षक एलआईयू सुरेश चंद्र, प्रधान लिपिक पुष्पा भट्ट, महेश कश्यप, दीपक कुमार समेत सभी थाना प्रभारी मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp