shishu-mandir

अल्मोड़ा न्यूज— सबसे बड़ा सवाल गुलदार किसको उठाकर ले गया,आज चला सर्च आपेरशन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड के कई इलाकों में गुलदार के आतंक से लोग खौफजदा है। ताजा मामला अल्मोड़ा का है। बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति को गुलदार उठाकर ले गया।

new-modern
gyan-vigyan


मॉडल फील्ड और लोअर माल रोड पाण्डेखोला के बीच में सीवर लाइन का काम चल रहा है।यहां ट्रैक्टर के आपरेटर सुखवीर सिंह का कहना था कि उसने गुरूवार 18 मई की सुबह 9 बजे के आसपास गुलदार को किसी व्यक्ति को अपने मुंह में दबाकर ले जाते हुए देखा।

saraswati-bal-vidya-niketan

सुखवीर सिंह के मुताबिक गुलदार के जबड़े में दिख रहा व्यक्ति नीली पेंट और सफेद कमीज पहना हुआ था।सुखवीर ​सिंह ने लोगों को तत्काल आसपास के लोगों को यह बात बताई लेकिन किसी ने उसे गंभीरता से नही लिया। आज यह बात पालिका सभासद अमित साह और पूर्व पालिका सभासद त्रिलोचन जोशी को बताई तो उन्होंने वन विभाग और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद शाम के पांच बजे के आसपास वन विभाग और पुलिस की टीम के साथ अमित साह मोनू और अर्जुन सिंह बिष्ट नीचे जंगल में उतरे और वहां जाकर उक्त व्यक्ति का पता करने का प्रयास किया लेकिन वहां कुछ पता नही चल सका। बाद में अंधेरा होने के कारण सर्च आपरेशन रोक दिया गया।जाखनदेवी निवासी अभिषेक जोशी ने भी ड्रोन से पता करने का प्रयास किया लेकिन गुलदार और उक्त कथित व्यक्ति का कुछ पता नही चल सका।


वन विभाग के रेंजर मोहन राम, वन दरोगा इंद्रा मर्तोलिया और दिनेश रावत दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। इधर कोतवाल संजय कुमार पाठक भी टीम के साथ पहुंचे। वन विभाग और पुलिस की टीम ने सड़क से लगभग 200 मीटर नीचे जाकर गुलदार और उक्त व्यक्ति की तलाश की लेकिन कुछ नही मिला,सुवरों का झुंड वहां दिखाई दिया। देर शाम होने के बाद सर्च आपरेशन रोक दिया गया।