उत्तरा न्यूज
अभी अभी

Almora News- पढ़ें 7 अगस्त की प्रमुख खबरें, एक क्लिक में

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 7 अगस्त 2021
अखिल भारतीय विद्यार्थी ​परिषद के कार्यकर्ताओं का विभिन्न मांगो को लेकर क्रमिक धरना तीसरे दिन भी जारी रहा। तीसरे दिन धरने में निर्मल सिंह तड़ागी, प्रशांत गौड़, कृष्णा नेगी, पंकज बोरा, वरुण कपकोटी, देवाशीष धानिक, राहुल कनवाल, कमल जोशी, रोहन भोजक आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

अल्मोड़ा में पानी की सप्लाई की सूचना अब एसएमएस से मिलेगी। बीते दिन आयोजित प्रेस वार्ता पत्रकारों ने जिलाधिकारी से इस संबंध में चर्चा की थी और इसके एक दिन बाद ही जिलाधिकारी ने जल संस्थान के अधिकारियों की बैठक कर यह निर्देश दे दिये। 

अल्मोड़ा। भारत में निजी क्षेत्र की जीवन बीमा क्षेत्र कंपनी RELIANCE NIPPON LIFE INSURANCE COMPANY शाखा- अल्मोड़ा में सेल्स मैनेजर की भर्ती कर रही है। कंपनी को कुल 3 सेल्स मेनेजर की आवश्यकता है। न्यनतम शैक्षणिक योग्यता किसी भी विषय में ग्रेजुएट रखी गई है और सेल्स में अनुभव होना आवश्यक है। कंपनी प्रतिमाह 20 हजार रूपया सैलरी और आकर्षक इंसेटिव भी ऑफर कर रही है। 

अल्मोड़ा। आशाओं को भी आंगनबाड़ी की तरह मानदेय दिए जाने और समस्याओं का समाधान करने के लिए चल रहा आंदोलन कार्यबहिष्कार के चरण में पहुंच गया है। आशा वर्कर्स ने ऐक्टू से संबद्ध उत्तराखण्ड आशा हेल्थ वर्कर्स यूनियन के बैनर तले धरना देकर कार्य ​बहिष्कार हड़ताल शुरु कर दी है। 

अल्मोड़ा के शटलर लक्ष्य विक्टर डेनमार्क मास्टर्स 2021 के सेमीफाइनल में पहुंच गये है। यह प्रतियोगिता डेनमार्क में 5 से 8 अगस्त तक डेनमार्क में आयोजित हो रही है। विक्टर डेनमार्क मास्टर्स के दूसरे चरण के मुकाबले में अल्मोड़ा के शटलर लक्ष्य सेन ने पुरुष एकल मुकाबले में भारत के ही किरण जॉर्ज को सीधे सेटों में 21-16 और 21-8 से हराकर क्वॉर्टर फ़ाइनल में प्रवेश किया था। क्वॉर्टर फ़ाइनल में नम्बर वन लक्ष्य ने नीदरलेंड के क्रिसटों पोपेर को 21-5, 10-21 और 21-7 हराकर सेमी फ़ाइनल में जगह बनाई। 

अल्मोड़ा। नगर से लगे सैनार गांव निवासी किशन सिंह बिष्ट का शव शनिवार को कोसी नदी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल पंचायतनामा की कार्यवाही कर रही है। इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। 

 

अल्मोड़ा। डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन उत्तराखंड की अल्मोड़ा शाखा का द्विवार्षिक अधिवेशन कल यानि रविवार 8 अगस्त को होगा। यह जानकारी देते हुए संयोजक मंडल के सचिव डीके जोशी ने बताया कि फार्मेसी संघ भवन बेस अस्पताल परिसर में आयोजित किया जाएगा। 

अल्मोड़ा। धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने श्रम कार्डों की नवीनीकरण की मांग उठाते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। संयोजक विनय किरौला के नेतृत्व में ग्राम सभा पहल की अनेकों महिलाओं ने ज्ञापन में कहा कि कोरोना काल के चलते तथा उसके उपरांत मनरेगा कर्मियों की हड़ताल के चलते मनरेगा पर आश्रित मजदूरों का जीवन यापन अत्यंत मुश्किल हो गया है।

 

अल्मोड़ा। राष्ट्रीय हथकरघा दिवस के अवसर पर आज हिमाद्री हंस हैण्डलूम ग्राम मटीना में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सांसद अजय टम्टा व विशिष्ट अतिथि के रूप में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने प्रतिभाग किया।

Related posts

आंध्र के आत्मकुर उपचुनाव में करीब 65 फीसदी मतदान

Newsdesk Uttranews

हार्दिक पांड्या टीम को देंगे ढेर सारे विकल्प : इरफान पठान

Newsdesk Uttranews

आदित्य रॉय कपूर ने राष्ट्र कवच ओम के प्रोमो लॉन्च में पुनेरी मिसल पाव का लिया आनंद

Newsdesk Uttranews