Almora breaking- Home quarantined youth consumed poison, hospitalized

अल्मोड़ा। मुरादाबाद से लौटने के बाद अल्मोड़ा में होम क्वांरटीन किये गये युवक ने मंगलवार शाम को जहर गटककर जान देने की कोशिश की। उसे जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम को यहां पातालदेवी स्थित बाल्मिकी बस्ती में एक युवक ने जहर गटक लिया। आनन फानन में युवक को जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। युवक को एक दिन पहले भी जिला अस्पताल भर्ती किया गया था।

जानकारी के मुताबिक बाल्मिकी बस्ती पातालदेवी में रहने वाला युवक सत्यम दो दिन पहले मुरादाबाद से लौटा था। बीते रविवार को मुरादाबाद से अपने घर लौटने के बाद सोमवार की सुबह 11 बजे के आसपास उसका अपने पड़ोसी के साथ जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। और सत्यम को जमीन के झगड़े में घायल होने के बाद उसके भाई ने जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया था।

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उक्त युवक के हाथ में भी कटे का निशान दिखा था। जिला अस्पताल में उसे देखने के बाद चिकित्सकों ने कोविड महामारी के कारण ए​तिहात बरतते हुए बाहरी क्षेत्र से आये हुए होने के कारण उसे बेस अस्पताल रिफर कर दिया था।इसके बाद बेस अस्पताल से उसे बाद में छुट्टी मिल गई थी और वह अपने घर आ गया था।
मंगलवार की शाम अचानक सत्यम ने जहर गटक लिया। इसे देखते ही परिजनों के होश उड़ गये और उसे तत्काल जिला अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/