Almora nagar me guldar ki dastak se dahsat me log

अल्मोड़ा, 19 फरवरी 2021
Almora
नगर में गुलदार लगातार मूवमेंट करता नजर आ रहा है। शहर के अलग—अलग इलाके में गुलदार के दिखाई देने से लोग डरे सहमे हुए है साथ ही लोगों में अनहोनी का भी डर बना हुआ है। कांग्रेस के एक शिष्टमंडल ने मामले को लेकर प्रभागीय वनाधिकारी को ज्ञापन सौंपा और मामले में उचित कार्यवाही की मांग की है।


Almora नगर के रिहायशी इलाकों मल्ला जोशीखोला, तल्ला जोशीखोला, चौघानपाटा, नरसिंहबाड़ी, आफिसर्स कॉलोनी, डुबकिया, बाड़ी बगीचा में लगातार तेंदुए के दिखने से स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ है। जिसके चलते लोग घरों में दुबकने को मजबूर हो गए है।

Almora- पूनाकोट से नारायणदेबल तक सड़क निर्माण कार्य शुरु ना होने पर रोष जताया

Almora नगर के मल्ला जोशी खोला व पंजाब बैंक से नीचे की ओर से बीती रात्रि लोगों को गुलदार मूवमेंट करता नजर आया। मल्ला जोशीखोला पारितोष जोशी ने बताया कि बीती रात उन्होंने अपने आंगन के पास गुलदार दिखाई दिया। कुत्तो के भौंकने व हो—हल्ला करने पर गुलदार से वहां से भाग पड़ा। वही, पंजाब बैंक से नीचे की ओर से रहने वाले पूरन सिंह रौतेला ने बताया कि बीती रात करीब साढ़ें 11 बजे उनके घर के पास गुलदार विचरण करता नजर आया।


बताते चले कि इससे पहले भी शहर के अलग—अलग इलाकों में लोगों को गुलदार नजर आया है। गुलदार के बढ़ती गतिविधि से लोगों में भय का माहौल् बना हुआ है।


मामले को लेकर आज कांग्रेस का एक शिष्टमंडल प्रभागीय वनाधिकारी कार्यालय पहुंचा। जहां डीएफओ की अनुपस्थिति में कांग्रेसजनों ने मुख्य प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।


ज्ञापन में कहा कि शादी सीजन में लोग इन दिनों देर रात्रि तक घर से बाहर रहते है और देर रात्रि तक घरों को लौटते है। वही, दूसरी ओर से नगर के अलग—अलग हिस्सों में गुलदार की गतिविधि बढ़ती जा रही है। ऐसे में कभी भी गुलदार लोगों पर अटैक कर सकता है।


कांग्रेसजनों ने जिन क्षेत्रों में गुलदार नजर आ रहा है, ऐसे स्थानों में पिंजरा लगाने व मामले में उचित कार्यवाही करने की मांग की है ताकि लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर सके।


ज्ञापन देने वालों में कांंग्रेस नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला, जिला उपाध्यक्ष पारितोष जोशी, जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक, यूथ कांंग्रेस ​के प्रदेश प्रवक्ता वैभव पांंडे आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/