shishu-mandir

Almora Breaking- नाबालिग को भगाने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार, पुलिस ने यहां से दबोचा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora- nabalig ko bhagane wala aropi yuwak girphtar

अल्मोड़ा, 15 जनवरी 2021
अल्मोड़ा (Almora) से लापता हुई नाबालिग को पुलिस ने बरामद कर लिया है। नाबालिग को भगाने वाले आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

new-modern
gyan-vigyan

गौरतलब है कि जनपद के थाना दन्या निवासी एक 16 वर्षीय नाबालिग बीते 9 जनवरी को लापता हो गई थी। नाबालिग लड़की घर से दन्या बाजार के लिए निकली थी। लेकिन देर शाम तक वह घर नहीं पहुंची।

saraswati-bal-vidya-niketan

परिजनों की खोजबीन में नाबालिग का कोई सुराग नहीं लगा जिसके बाद नाबालिग के भाई ने 10 जनवरी को थाना दन्या में तहरीर दी थी। जिसमें एक टैक्सी चालक के साथ नाबालिग के दन्या से अल्मोड़ा बाजार जाने व वापस दन्या लौटने के बाद दोबारा मनीआगर जाने की बात कही थी और मनीआगर से नाबालिग लड़की को कुछ लोग अल्टो में ले गए थे।

अल्मोड़ा (Almora) में इस शिला में मूर्छित होकर गिर पड़े थे स्वामी विवेकानंद, एक मुस्लिम फकीर ने की थी उनकी मदद

थाना दन्या में केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और मामले में एक पुलिस टीम का गठन किया गया। जांच के दौरान बरेली, उत्तर प्रदेश निवासी एक 20 वर्षीय युवक द्वारा नाबालिग को भगाने की बात सामने आई। पुलिस ने आरोपी युवक को बीते 14 जनवरी यानि गुरुवार को बहेड़ी, उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है वही, नाबालिग को भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि कुछ समय पहले उसकी नाबालिग से बातचीत शुरू हुई। बीते 9 जनवरी को वह मनीआगर से नाबालिग को ले गया था। नाबालिग का यहां अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है। वही, आरोपी युवक की कोर्ट में पेशी की जा रही है।

हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/