shishu-mandir

Almora Big Breaking- नाबालिग बहनों ने पिता पर लगाया छेड़खानी का आरोप, मुकदमा दर्ज

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 01 मार्च 2021
अल्मोड़ा (Almora)
में दो नाबालिग बहनों ने अपने ही पिता पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। किशोरियों की मां ने मामले में राजस्व पटवारी चौकी में तहरीर सौंपी है। शिकायत के बाद राजस्व पुलिस ने मामले मेें पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…..

Bageshwar news- यहां दोस्त ने ही कर दी दोस्त की हत्या वजह जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

जानकारी के मुताबिक भैसियाछाना विकासखंड निवासी 2 सगी नाबालिग बहनें बीते रविवार यानि 28 फरवरी को अपनी मां के साथ पटवारी चौकी पहुंचे। राजस्व पुलिस में दर्ज की गई शिकायत में पीड़िताओं का आरोप है कि उनका पिता पिछले करीब 6 माह से शराब के नशे में उनके साथ छेड़खानी करता है। लेकिन पीड़िताओं द्वारा यह बात अपनी मां को नहीं बताई थी।

पिता की हरकतें जब नहीं रूकी तो दोनों बहनों ने अपनी आपबीती अपनी मां को बताई। किशोरियों की मां ने मामले में अपने पति के खिलाफ राजस्व पटवारी चौकी में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़े…..

Nainital- दहेज के लिए पत्नी का गला दबाकर की हत्या

Almora -प्रख्यात कवि व शायर तफ्फजुल खान की धर्म पत्नी इशरत खान का निधन

राजस्व उपनिरीक्षक ने बताया कि नाबालिग बहनों की मां की तहरीर पर आरोपित पिता के खिलाफ आईपीसी की धारा— 323 व 504 व पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि दोनों बहनों का सोमवार यानि आज महिला अस्पताल, अल्मोड़ा (Almora) में मेडिकल कराया गया है। साथ ही न्यायालय में 164 के बयान दर्ज करने की कार्यवाही चल रही है। मामले में विवेचना जारी है आरोपित की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।