Almora- घर से नाराज होकर चला गया ना​​बालिग, पुलिस ने ढूंढकर किया परिजनों के सुपुर्द

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

​घर से नाराज चल रहा ना​बालिग बिना बताए घर से चला गया, मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने काफी ढूंढ खोज कर उसे हल्द्वानी से बरामद कर अल्मोड़ा में परिजनों को सौंप दिया है।


8 दिसंबर को अल्मोड़ा (Almora) नगर के लोअर माल रोड इलाके में रहने वाली एक महिला ने कोतवाली अल्मोड़ा में उसके 14 वर्षीय बालक के गुमशुदा होने की तहरीर दर्ज करायी थी। पुलिस को दी गयी तहरीर में महिला ने बताया था कि उसका बालक घर से नाराज होकर कही चला गया है और काफी खोजने पर भी नही मिल रहा है और वह अपने साथ एक फोन भी ले गया था जो कि बंद चल रहा है।


लोअर मॉल रोड अल्मोड़ा निवासी एक महिला ने कोतवाली अल्मोड़ा में तहरीर दी कि उसका 14 वर्षीय पुत्र घर से किसी बात पर नाराज होकर कही चले गया काफी खोजबीन करने पर भी उसका कुछ पता नहीं चल रहा है और उसके पास जो फोन है बंद आ रहा है।


तहरीर मिलने के बाद कोतवाली अल्मोड़ा में एफआईआर दर्ज की गयी और बेस चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार को जांच सौंपी गयी। वही एसएसपी अल्मोड़ा प्रदीप कुमार राय गुमशुदा नाबालिग बालक को शीघ्र तलाश करने के लिए प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा राजेश कुमार यादव और मामले की विवेचना कर रहे बेस चौकी प्रभारी कृष्ण कुमार को आवश्यक निर्देश दिए।


सर्विलांस सेल की मदद से पुलिस टीम ने गुमशुदा नाबालिग बालक को 10 दिसंबर को हल्द्वानी से सही सलामत बरामद करने के बाद उसे उसी दिन परिजनो को सौंप दिया। पुलिस ने उसकी मॉ से भविष्य में अपने बच्चे से प्यार-दुलार से पेश आने को कहा जिससे इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति ना हो। वही नाबालिग के परिजनों ने पुलिस की तत्परता की प्रशंसा करते हुए उनका आभार प्रकट किया।