shishu-mandir

Almora- नितिन कम्युनिकेशन की दूसरी ब्रांच की मेगा ओपनिंग,मिल रही है आकर्षक स्कीम

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

नितिन ​कम्युनिकेशन की दूसरी ब्रांच की ओपनिंग हो गई है। बीते दिवस 1 नवंबर को विधायक मनोज तिवारी ने रिबन काटकर इसका शुभारंभ किया। उन्होंने नितिन कम्युनिकेशन के संचालक नितिन गुप्ता को उनके दूसरे प्रतिष्ठान का शुभारंभ होने पर बधाई दी।

new-modern
gyan-vigyan


दूसरी ब्रांच की ओपनिंग के साथ ही नितिन कम्युनिकेशन ने त्यौहारी सीजन में कई स्कीमें लांच करने की भी घो​षणा की। संचालक नितिन गुप्ता ने कहा कि अल्मोड़ा में लोगों का उन्हें बहुत प्यार मिला है और इसकी बदौलत कम समय में ही नितिन कम्युनिकेशन ने अपनी दूसरी ब्रांच की भी शुरूवात कर दी है। नितिन गुप्ता ने बताया कि उनके इस नए प्रतिष्ठान में सभी कंपनियों के मोबाइल के साथ ही फ्रिज,वॉशिंग मशीन,ओवन,म्यूजिक सिस्टम और सभी प्रकार के इलैक्ट्रानिक उत्पाद आकर्षक छूट के साथ उपलब्ध रहेगें।

saraswati-bal-vidya-niketan


नितिन ने बताया कि त्यौहारी सीजन में कई तरह की स्कीम उनके द्धारा चलाई जा रही है। उनके प्रतिष्ठान से कोई भी उत्पाद खरीदने पर स्क्रेच कार्ड दिया जा रहा है और इस स्क्रेच कार्ड पर 7 सौ रूपये से लेकर 10 हजार तक का कैश प्राइज हाथों हाथ दिया जाएगा।कंपनी के आफर,कैशबैक की घोषणा कल लांचिग के बाद की जाएगी।

Almora Mega opening of the second branch of Nitin Communication 1


इस मौके पर जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ललित लटवाल,पालिकाध्यक्ष प्रकाश चंद्र जोशी,​​व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष सुशील साह,महामंत्री भैरव गोस्वामी,कांग्रेस जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र भोज,वैभव पाण्डे,रवि रौतेला,तारा दत्त पाण्डे,विनीत बिष्ट,दीपक कुमार,दर्शन रावत,जगदीश वर्मा,हर्ष कनवाल,सुधीर गुप्ता,राजेंद्र तिवारी,मनोज बिष्ट,मंजू चिलवाल
,सद्दाम आदि लोग मौजूद रहे।