shishu-mandir

अल्मोड़ा (Almora) में मिठाई एसोसिएशन का जल्द होगा पुनर्गठन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा। मिठाई विक्रेताओं को एक मंच पर लाने के लिये Almora में पुनः मिठाई एसोसिएशन का गठन होगा। नगर व्यापार मंडल के महासचिव मनोज सिंह पवार ने इसके लिये मिठाई व्यापारियों से संपर्क और राय लेने के बाद यह बात कही। मनोज सिंह पवार ने बताया कि संपर्क के दौरान अल्मोड़ा के सभी मिठाई विक्रेताओं ने मिठाई एसोसिएशन के गठन की जरूरत पर बल दिया।

new-modern
gyan-vigyan


मनोज सिंह पवार ने इस सम्बंध में अल्मोड़ा के
वरिष्ठ मिठाई विक्रेताओं से भी वार्ता कर उनकी राय जानी। बताया कि पहले भी अल्मोड़ा में मिठाई एसोसिएशन गठित ​की गई थी और एशोसियेशन मिठाई विक्रेताओं को आने वाली दिक्कतों का समाधान करती थी। कहा कि कुछ वर्षो से एशोसियेशन के नि​ष्क्रिय होने के कारण मिठाई विक्रेताओं को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और समस्याओं का समाधान नही होने से अल्मोड़ा के मिठाई विक्रेता परेशान है।

saraswati-bal-vidya-niketan

संबधित खबर-

नए मिष्ठान विक्रय नियमों के विरोध में आए अल्मोड़ा (almora) के व्यापारी

मनोज सिंह पवार ने कहा कि मिठाई विक्रेताओं की परेशानियों को देखते हुए Almora में सभी मिठाई विक्रेताओं ने अब एक बार फिर से मिठाई एसोसिएशन को नये तरीके से गठित करने का निर्णय लिया है और इसके माध्यम से मिठाई विक्रेता एक मंच के माध्यम से अपनी समस्याओं के निराकरण के लिये प्रयास करेंगे। कहा कि एशोसियेशन के गठन के​ लिये सभी मिठाई विक्रेताओं ने हामी भरी है और जल्द ही मिठाई एशोसियेशन अस्तित्व में आयेगी।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें