लक्ष्य सेन

लक्ष्य सेन के साथ डी. के. सेन भी भारतीय टीम के कोच के रूप में टीम के साथ हुए रवाना

Almora- कोपेनहेगेन, डेनमार्क में दिनांक 13 से 18 अक्तूबर तक आयोजित होने वाले सुपर 750 डेनमार्क ओपन में प्रतिभाग करने के लिए लक्ष्य सेन कल डेनमार्क के लिए भारतीय टीम के साथ रवाना हो गये है। लक्ष्य के साथ उनके पिता व कोच डी के सेन भी भारतीय टीम के कोच के रूप में टीम के साथ गये है।

Almora- यहां खुला आधुनिक सुविधाओं वाला (beauti parlor) ब्यूटी-पार्लर


यूनियन गवर्नमेंट व स्पोर्टस अथोरिटी आफ इंडिया (साई) ने मिशन ओलिंपिक सेल के तहत लक्ष्य सेन के लिए डेनमार्क ओपन के बाद भी 1 महीनें की ट्रेनिंग यूरोप में ही निर्धारित की है। डेनमार्क ओपन के बाद 10 दिन तक लक्ष्य सेन
पीटर गेड की अकादमी में ट्रेनिंग लेगें। इसके बाद वह डेनमार्क की नेशनल टीम के साथ 25 अक्तूबर तक प्रैक्टिस करेंगें।

Almora— वरिष्ठ व्यापारी मोहम्मद सलीम का निधन, शोक की लहर


लक्ष्य सेन अक्तूबर 27 से 1 नवम्बर तक लक्ष्य सारब्रुकेन, जर्मनी मैं सार्लोरलक्स ओपन मैं प्रतिभाग करेंगे। लक्ष्य सेन ने पिछले वर्ष सार्लोरलक्स ओपन का खिताब जीता था।


फ्रांस नेशनल बैडमिंटन संघ ने भी लक्ष्य को अपने नेशनल सेंटर में ट्रेनिंग के लिये आमंत्रित किया हैं। इस बीच लक्ष्य अपने डेनिश क्लब आर्हश के लिए भी कुछ मैच खेलेंगे। वह 7 नवम्बर तक यूरोप में रहेंगे। उनके कोच व पिता डी के सेन व उनके फीजियो पूरे समय उनके साथ ही रहेंगे।

Almora- पूनाकोट से नारायणदेबल तक सड़क निर्माण कार्य शुरु ना होने पर रोष जताया


वैश्विक महामारी कोविड के कारण लम्बे समय से टूर्नामेंट्स नहीं खेलने के बाद लक्ष्य इन प्रतियोगिताओं मैं अपना सर्वश्रेष्ट खेल दिखाने के लिए आतुर हैं। उत्तराँचल स्टेट बैडमिंटन संघ की अध्यक्ष डॉ अलकनंदा अशोक, सचिव ​बीएस मनकोटी समेत समस्त उत्तराखंड बैडमिंटन परिवार ने लक्ष्य के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिये अपनी शुभकामनाये दी हैं।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें