kisan andolan

Almora news, 4 december 2020


अल्मोड़ा। सल्ट क्षेत्र में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल् गई है। मामला संदिग्ध होने के कारण पति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


मामला अल्मोड़ा (Almora) जनपद के तल्ला सल्ट क्षेत्र के पटवारी क्षेत्र जाख के जिहाड़ गांव का है यहां एक घर के भीतर एक महिला का शव संदिग्ध हालत में मिला। राजस्व पुलिस ने मृतका के पिता के शिकायती पत्र के बाद उसके पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मृतका के दो छोटे—छोटे बच्चे भी है।


बताया जा रहा है कि गुरूवार को अल्मोड़ा (Almora) जनपद में
तल्ला सल्ट क्षेत्र के पटवारी क्षेत्र जाख के जिहाड़ गांव से सूचना मिली कि घर के भीतर एक महिला का शव पड़ा है। सूचना मिलने के राजस्व उपनिरीक्षक शबाना और हंसा दत्त सत्यवली वहां गये तो देखा कि घर के भीतर महिला का शव संदिग्ध हालत में था और उसके शरीर पर चोट के निशान भी दिखाई दिये। इसके बाद राजस्व पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भिजवाया। मृतका का नाम माया अधिकारी बताया जा रहा है।

Farmers Protest — पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने लौटाया पद्म विभूषण सम्मान


जब इस घटना ​की सूचना मृतका माया के पिता को मिली तो इसके बाद उसके पिता मोहन सिंह ने तहरीर देकर अपने दामाद प्रमोद अधिकारी पर उनकी बेटी की हत्या करने की शिकायत की। पत्र में मृतका के पिता ने कहा है कि शादी के बाद से ही माया का पति उसके साथ मारपीट करता था और बुधवार की रात भी उसने उनकी पुत्री माया के साथ मारपीट की और उसे मार डाला। राजस्व पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें