shishu-mandir

Almora— कर्नाटकखोला में 3, पातालदेवी में 4 गुलदार एक साथ दिखने से लोगों में दहशत

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 30 मई 2021

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा (Almora) में गुलदारों की आमद से लोग खौफजदा है। शनिवार की रात यहां तीन गुलदार एक साथ दिखाई देने से दहशत का माहौल है। मामला लक्ष्मेश्वर वार्ड के कर्नाटक खोला मोहल्ले का है। वही पातालदेवी में भी 4 गुलदार एक साथ दिखाई देने की बात सामने आ रही है।

saraswati-bal-vidya-niketan

गैर मुस्लिम शरणार्थियों को CAA के बिना ही मिलेगी भारत की नागरिकता, गृह मंत्रालय ने मांगे आवेदन


यहां लोअर माल रोड में डाइट मैदान के पास गुलदारों की दहाड़ से लोग खौफजदा रहे। रात को लगभग सामाजिक कार्यकर्ता सुनील कर्नाटक ने अपने घर के बाहर से तेदुओं के गुर्राने की दहाड़ सुनी।

जल्द ही दूर हो जाएगी वैक्सीन VACCINE की कमी, अगले महीने सरकार को 10 करोड़ डोज देगी यह कंपनी, पढ़ें पूरी खबर


इसके बाद उन्होने अपने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को देखा तो उसमें एक नही दो नही तीन गुलदार नजर आये। लगभग 11:43 मिनट पर एक साथ दो गुलदार सड़क में दिखाई दिये उनके साथ ही तीसरा गुलदार भी कुछ देर में दिखाई दिया और तीनो छलांग मारकर सुनील कर्नाटक के मकान के आंगन में दिखाई दिये।


गुलदार की आमद से लोग खौफजदा है। वही सामाजिक कार्यकर्ता त्रिलोचन जोशी ने बताया कि रात 12 बजे के आसपास पातालदेवी बाल्मिकी बस्ती में गुलदार एक रमन बाल्मिकी के घर के पास सुअर को उठाकर ले गये।

Uttarakhand में घट रहा कोरोना संक्रमितों का ग्राफ, 1226 नये केस, 32 ने गंवाई जान

रमन के अनुसार वहां चार गुलदारों के दहाड़ने की आवाजें सुनाई दी। जन अधिकार मंच के संयोजक त्रिलोचन जोशी ने प्रभागीय वनाधिकारी से अविलम्ब तेदुओं से राहत दिलाने के लिए पिंजरा लगाने की पुरजोर मांग की हैं। उन्होंने कहा कि आये दिन नगर के विभिन्न मोहल्लों एंव व्यस्त आबादी क्षेत्र में तेदुओं के सांयकाल , रात्रि एवं प्रातःकाल में लगातार विचरण करने से कभी भी जनता पर जान का संकट आ सकता हैं। और इसे देखते हुए वन विभाग को उचित कार्ययोजना बनाकर वन विभाग की पेट्रोलिंग टीम का तत्काल गठन करना चाहिये।

Almora: बेस चिकित्सालय में ऑक्सीजन जनरेशन प्लांट हुआ तैयार

Almora- कोरोना से बचाव के लिये बांटी जा रही आइवरमेक्टिन टेबलेट

Almora- तो भैंसियाछाना, लमगड़ा और हवालबाग में लगेंगे ऑक्सीजन बेड और वेंटिलेटर

उत्तरा न्यूज के ताजा वीडियो समाचारों के लिए हमारे youtube चैनल के इस लिंक को क्लिक कर सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw