Verification: aeee5e56bc920c65
shishu-mandir

Almora Breaking – एक दूसरे पर जान से मारने की की धमकी देने का आरोप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora me do paksho ne ek dusre par lagaye aarop

Screenshot-5


अल्मोड़ा। यहां दो पक्षों ने एक दूसरे पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा (Almora) जिले के धौलादेवी विकासखण्ड के ग्राम चिर्माख पोस्ट तापनी निवासी हरीश चंद्र पांडे पुत्र ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन देकर दीवान सिंह फर्त्याल पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए सुरक्षा किये जाने की मांग की है।

ज्ञापन में कहा है कि वह अल्मोड़ा (Almora) जिले में वर्ष 1997 से वन विभाग में ठेकेदारी कर रहे है और अपने काम को पूरी ईमानदारी से करने की वजह से वह नंबर वन ठेकेदार है। और वह वन विभाग में लीसा गढ़ान आदि का कार्य करते है। ज्ञापन में श्री पाण्डे ने आरोप लगाया कि पिछले दो माह से उनके मोबाइल नम्बर पर मै. शर्मा वार्निस उद्योग दुर्गानगर अल्मोड़ा (Almora) के दीवान सिंह फर्त्याल उनके उपर लीसे को नम्बर दो दिखाकर उनकी फैक्ट्ररी में डालने का दबाव बना रहे है और ऐसा ना करने पर उन्हे जान से मारने की धमकी मिल रही है। उन्होने उनको धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

वही दूसरी ओर शर्मा वार्निश उद्योग दुर्गानगर के स्वामी दीवान सिंह फर्त्याल ने उनपर लगे आरोपों का खंडन किया। कहा कि हरीश चंद्र पांडे ने आज से दो वर्ष पूर्व उनसे आर्थिक मदद मांगी थी और अब वह जब अपने पैसे वापस मांग रहे है तो उक्त व्यक्ति उनके साथ ब्लैक मेलिंग कर रहा है। आरोप लगाया कि हरीश चंद्र पाण्डे उधार दिये गये पैसे वापस करने के बजाया उनसे रंगदारी वसूलना चाह रहा है। उन्होने इस पूरे प्रकरण कीा जांच की मांग की है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw