Corona Update Almora- सोमवार को 6 लोगों ने तोड़ा दम, 51 गंवा चुके है जान

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 03 मई 2021

अल्मोड़ा में कोरोना (Corona) का कहर रूकने का नाम नहीं ले रहा है। बीते 24 घंटे में 6 लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। इनमें से 4 लोगों की अल्मोड़ा के कोविड अस्पताल में मृत्यु हुई है और 1 ने रानीखेत और दूसरे ने ताकुला में होम आइसोलेशन में रहते हुए दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े….

कोरोना (Corona) का कहर- उत्तराखंड में आज 128 लोगों ने तोडा दम

Corona Update- अल्मोड़ा के लिए राहत की खबर इतने नये मामले, पढ़े पूरी खबर


रानीखेत के 80 साल के बुजुर्ग यहां पॉजिटिव पाये जाने के बाद होम आइसोलेशन में थे और उनको रानीखेत अस्पताल में भर्ती कराने के लिये कहा गया था ​लेकिन उन्होने घर में ही दम तोड़ दिया। वही ताकुला में 76 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी और उन्होने घर में ही दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े….

उत्तराखंड- भारी बारिश (Heavy rain) और बादल फटने की सूचना, प्रशासन रवाना

वही अल्मोड़ा के माल गांव निवासी 67 वर्षीय बुजुर्ग और पुलिस लाईन खगमराकोट निवासी 75 वर्षीय बुजुर्ग ने यहां बेस अस्पताल में दम तोड़ दिया था और कल सुबह कोविड अस्पताल अल्मोड़ा में भर्ती खत्याड़ी निवासी 55 वर्षीय ने दम तोड़ दिया था और लमगड़ा निवासी 67 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद कोविड अस्पताल अल्मोड़ा भर्ती किया गया था और उन्होने कोविड अस्पताल में दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े….

Almora- कोरोना के कहर के बीच गूंजी किलकारी, महिला ने बच्ची को दिया जन्म

Corona: पालिका ने शुरू कराया लकड़ी टाल का निर्माण


जनपद में 6 लोगों की मौत के बाद कोरोना संक्रमण के कारण 51 लोग जान गंवा चुके है। वही आज शाम मिली जानकारी के मुताबिक जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण के 12 नये केस सामने आये है। इनमें से ताड़ीखेत विकासखण्ड के 4, भैसियाछाना विकासखण्ड के 2, भिकियासैंण, लमगड़ा और चौखुटिया विकासखण्ड में 1-1, हवालबाग विकासखण्ड में 3 सैंपल शामिल है।

यह भी पढ़े….

Salt by-Election : महिलाओं के सहारे चुनावी वैतरणी पार करना का मंसूबा संजोये गंगा गृह क्षेत्र में ही निकली कमजोर


जनपद में 12 नये केस आने के बाद कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 5878 पहुंच गई है। इनमें से 4686 लोग स्वस्थ हो चुके है। जबकि 1141 एक्टिव केस है। जनपद में 51 लोग कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हो चुके है।

यह भी पढ़े….

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- Corona से 3 ने तोड़ा दम, 48 गंवा चुके है जान

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Joinsub_watsapp