अल्मोड़ा ब्रेकिंग- Corona से 3 ने तोड़ा दम, 48 गंवा चुके है जान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 3 मई 2021

अल्मोड़ा में कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण से जूझते हुए 3 और लोगों ने दम तोड़ दिया। जनपद में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण 48 लोग दम तोड़ चुके है। बेस चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अ​धीक्षक डॉ एचएस गढ़कोटी ने इसकी पुष्टि की है।


पुलिस लाईन, खगमराकोट के पास रहने वाले 75 वर्षीय बुजुर्ग ने कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दम तोड़ दिया। कोरोना (Corona) सैंपल पॉजिटिव पाये जाने के बाद उन्हे बेस अस्पताल परिसर में बने कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। और कल शाम ​उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े….

Almora- सल्ट उपचुनाव (salt by-election) को लेकर जुटी भाजपा


यहा नगर के समीप माल गांव के 67 वर्षीय बुजुर्ग ने देर रात 1 बजे के आसपास दम तोड़ दिया। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और वह भी अल्मोड़ा के कोविड अस्पताल में भर्ती ​थे। इससे पूर्व बीते कल रविवार 2 मई की सुबह एक कोविड अस्पताल में भर्ती एक मरीज ने दम तोड़ दिया था। उन्हे भी कोरोना वायरस संक्रमण होने के बाद कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।


इधर तीन लोगों की मौत के बाद जनपद में कोरोना (Corona) वायरस संक्रमण के कारण दम तोड़ने वाले की संख्या 48 पहुंच गई है।
बताते चले कि अल्मोड़ा जनपद में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। बीते कल ही अल्मोड़ा जनपद में रविवार 2 मई को कुल 223 नये कोरोना पॉजिटिव केस दर्ज किये गये। रविवार शाम तक के आ​कंड़ों के अनुसार जनपद में संक्रमितों का कुल आकंड़ा 5866 पहुंच गया हैं।

कल रात 2 बजे रविवार शाम तक के आकंड़ो के अनुसार जनपद अल्मोड़ा में 1245 एक्टिव केस है। 240 बेड की क्षमता वाले अल्मोड़ा के कोविड अस्पताल के पॉजिटिव वार्ड में इस समय 101 कोरोना संक्रमित भर्ती है जबकि 14 सस्पेक्ट को सस्पेक्ट वार्ड में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़े….

Dwarahat- बग्वालीपोखर के इस गांव में मिला महिला का शव

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw

Joinsub_watsapp