उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora: भाजपा से इस्तीफा देने वाले मनीष नेगी ने ली यूकेडी की सदस्यता

manish negi

अल्मोड़ा, 14 जनवरी 2022- बीजेपी से इस्तीफा देने वाले जागेश्वर के युवा नेता और समाज सेवा संगठन के अध्यक्ष मनीष नेगी(manish negi) ने यूकेडी (ukd)की सदस्यता ले ली है।

मकर संक्रांति के दिन कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए एक अनौपचारिक बैठक में समाज सेवा संगठन अध्यक्ष व क्षेत्र पंचायत सदस्य मनीष सिंह नेगी ने संगठन के समस्त पदाधिकारियों के साथ उत्तराखंड क्रांति दल की सदस्यता की सदस्यता ग्रहण की।

देवदार होटल में हुए कार्यक्रम में उत्तराखंड क्रांति दल (ukd)के केंद्रीय संगठन मंत्री गोपाल सिंह, जिला अध्यक्ष शिवराज सिंह बनोला, प्रदेश सचिव दीवान सिंह बनोला, गिरीश गोस्वामी व अन्य पदाधिकारी गण मौजूद रहे।

मनीष नेगी (manish)ने बताया की जागेश्वर समेत समस्त उत्तराखंड क्षेत्र में युवाओं में परिवर्तन की मांग है और इस बार उत्तराखंड के विकास के सपने को साकार करने के लिए फिर से एक बार युवाओं को एक क्रांति की जरूरत है।

manish negi
manish negi

और यही उत्तराखंड क्रांति दल से जुड़ने का मुख्य कारण है राष्ट्रीय पार्टियों द्वारा पहाड़ का विकास नहीं केवल उत्पीड़न किया गया है । संभावना जताई जा रही है कि नेगी यूकेडी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं हालांकि संगठन स्तर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

Related posts

जलस्रोतों व मार्ग की सफाई (cleanliness)कर द्वाराहाट की इन दो बहनों ने दिया पर्यावरण संरक्षण का संदेश

पिथौरागढ़ छात्र आंदोलन की आंच अल्मोड़ा तक पहुंची,उच्च शिक्षा मंत्री के बयान पर भड़के छात्र, पुतला दहन कर जताया आक्रोश

हार्ट सेंटर बंद करना प्रदेश की जनता के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़—पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने जताई प्रतिक्रिया

Newsdesk Uttranews
error: Content is protected !!