shishu-mandir

Almora- राज्य स्तरीय महिला हॉकी प्रतियोगिता 19 मार्च से

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा (Almora)। विक्टोरिया क्लब अल्मोड़ा, हॉकी उत्तराखंड एवं जिला प्रशासन अल्मोड़ा के संयुक्त तत्वावधान में विक्टोरिया कप ओपन महिला 7-A साइड राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता दिनांक-19.03.2021 (शुक्रवार) सांय 3 बजे से स्थानीय हेमवंती नन्दन बहुगुणा खेल मैदान में शुरू होगी। यह प्रतियोगिता ”बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ” अभियान के तहत कराई जा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…

Almora- ‘फटी ​जींस’ बयान पर घिरे सीएम तीरथ, महिला कांग्रेस ने फूंका पुतला

Almora Breaking- नाबालिग से छेड़छाड़ के अभियुक्त की जमानत अर्जी खारिज, पढ़ें पूरी खबर

विक्टोरिया क्लब के अध्यक्ष मनोज सिंह पवार ने जानकारी देते हुए बताया कि इस राज्य स्तरीय महिला हॉकी प्रतियोगिता का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया करेंगे। कार्यक्रम में भारतीय सामाजिक विज्ञान अनुसंधान परिषद की की ओर से प्रोफेसर आराधना शुक्ल, हॉकी उत्तराखंड के सचिव किशोर सिंह बाफिला, उत्तराखण्ड बैडमिंटन एशोसियेशन के सचिव बी. एस. मनकोटी विशि​ष्ट ​अतिथि के तौर पर भागीदारी करेंगे।

saraswati-bal-vidya-niketan


प्रतियोगिता में अल्मोड़ा, देहरादून, हरिद्वार, पिथौरागढ़, नैनीताल, हल्द्वानी, कोटद्वार, काशीपुर, चमोली सहित चंपावत जिले के टनकपुर की टीमें प्रतिभाग कर रही है।
प्रतियोगिता में विजेता टीम को ट्रॉफी सहित नगद 21,000 रूपये और उपविजेता टीम को ट्रॉफी के साथ 11,000 की नगद धनराशि प्रदान की जायेगी।

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- नाबालिग से दुराचार मामले में अभियुक्त को 10 साल का कारावास

Almora- नैनोली गांव में फरवरी माह से पेयजल आपूर्ति (Drinking water supply)

प्रतियोगिता का यह रहेगा शूड्यूल

प्रतियोगिता का पहला मैच 19 मार्च को शाम 3 बजे देहरादून और पिथौरागढ़ की टीम के बीच खेला जायेगा। इसी दिन दूसरा मैच शाम 4 बजे से चमोली और नैनीताल की टीमे भिड़ेगी।
20 मार्च को तीसरा मैच सुबह 9:30 बजे अल्मोड़ा और हल्द्वानी जबकि इसी दिन चौथा मैच सुबह 10:30 बजे कोटद्वार और हरिद्वार की टीम के बीच खेला जायेगा।

20 मार्च को प्रतियोगिता के पांचवे मुकाबले में 20 मार्च की शाम 3 बजे काशीपुर और पहले मैच की विजेता टीम आपस में भिड़ेंगी। इसी दिन शाम 4 बजे दूसरे मैच की विजेता टीम और चंपावत की टीम के बीच मुकाबला होगा।

21 मार्च को पहला सेमीफाइनल सुबह 9:30 बजे से तीसरे मैच और पांचवे मैच की विजेता टीम के बीच खेला जायेगा। इसी दिन सुबह 10:30 बजे चौथे मैच और छठे मैच के विजेता के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होगा। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला 21 मार्च की शाम 3 बजे से खेला जायेगा।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/