shishu-mandir

ब्रेकिंग: कई दिनों से लापता चल रहे अल्मोड़ा निवासी पशुधन प्रसार अधिकारी की कार ​लावारिस ​स्थिति में मिली, कार में खून के धब्बे मिलने से हड़कंप

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

डेस्क। नैनीताल जिले के धारी तहसील के पदमपुरी गांव में खून के धब्बों के निशान के साथ लावारिस स्थिति में खड़ी एक कार मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने कार स्वामी की खोजबीन की तो कार अल्मोड़ा जिले से लगे क्वारब प्यूड़ा निवासी विजेंद्र कुमार टम्टा की निकली। राजस्व पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
मिली जानकारी के मुताबिक बीते कुछ दिनों से धारी तहसील के पदमपुरी गांव के हाईडिल के पास बलेनो कार संख्या यूके 04 वाई 4407 लावारिस हालत में खड़ी थी। शनिवार को कुछ ग्रामीणों ने कार के पास जाकर देखा तो चालक की सीट के आस पास कुछ खून के धब्बों के​ निशान दिखायी दिये। ग्रामीणों ने इसकी सूचना राजस्व पुलिस को दी। जिसके बाद राजस्व उपनिरीक्षक ललित मोहन जैड़ा व उनकी टीम मौके से वहां पहुंची। आस पास के क्षेत्र में काफी खोजबीन की लेकिन कोई भी व्यक्ति वहां नहीं मिला। जिसके बाद कार स्वामी का पता लगाया गया तो कार अल्मोड़ा जिले से लगे क्वारब प्यूड़ा निवासी विजेंद्र कुमार टम्टा पुत्र राजेंद्र किशोर की निकली। विजेंद्र की कुछ दिन पहले पुलिस में गुमशुदगी दर्ज है। वह नैनीताल जिले के रामगढ़ ब्लाक के सिनौली में पशु चिकित्सा विभाग में पशुधन प्रसार अधिकारी के पद पर तैनात है। ​​सूचना मिलने पर अल्मोड़ा पुलिस परिजनों के साथ पदमपुरी गांव पहुंची तथा कार को वहां से ले गई। कार में खून के कई धब्बे भी लगे हुए है। बताया जा रहा है कि विजेंद्र बीते 6 अगस्त को रामगढ़ एक विभागीय बैठक में गये थे तब से वह लापता है। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि विजेंद्र कार में सवार थे या नहीं। धारी क्षेत्र के राजस्व उपनिरीक्षक ललित मोहन जैड़ा व उनकी टीम ने शनिवार को दिनभर आसपास के क्षेत्र में खोजबीन कीद्व लेकिन कोई सफलता नहीं मिली।

saraswati-bal-vidya-niketan