shishu-mandir

अल्मोड़ा (Almora) में जॉब ढूंढ रहे है तो यह कंपनी दे रही मौका, आकर्षक सैलरी, इंसेटिव और भी बहुत कुछ, ऐसे करे अप्लाई

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा (Almora) में जॉब की तलाश कर रहे युवाओं के लिये एक अच्छी खबर है। एफएमसीजी क्षेत्र की कंपनी प्रॉक्टर एंड गेंबल की चैनल पार्टनर कंपनी कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड को अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और बागेश्वर में सेल्स डिर्पाटमेंट को लीड करने के लिये 2 टीम लीडर ​की आवश्यकता हैं। कंपनी टीम लीडर को प्रतिमाह 25 हजार रूपये सैलरी, यात्रा भत्ता के साथ ही आकर्षक इंसेटिव ऑफर कर रही हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan

टीम लीडर के लिये इच्छुक अभ्यर्थी को स्नातक पास होने के साथ ही किसी एफएमसीजी कंपनी में कार्य करने का न्यूनतम 2 से 3 वर्ष का अनुभव होना आवश्यक है। अभ्यर्थी के पास खुद का दुपहिया वाहन होने के साथ उसे बातचीत में दक्ष होना चाहिये साथ ही सेल्स टीम को लीड करने की योग्यता होनी चाहिये।


इसके साथ ही कालाहनु रिटेल वेंचर प्राइवेट लिमिटेड को अल्मोड़ा ब्रांच में सेल्स डिपार्टमेंट में 2 सेल्स पर्सन की भी आवश्यकता है। अभ्यर्थी को न्यूनतम 12वीं पास, बातचीत और सेल्स में दक्ष होना चाहिये। कंपनी सेल्स एक्जीक्यूटिव को प्रतिमाह 16 हजार रूपये सैलरी, यात्रा भत्ता,आकर्षक इंसेटिव ऑफर कर रही हैं। ​अभ्यर्थी के पास खुद का दुपहिया वाहन होना अनिवार्य हैं। इच्छुक अभ्यर्थी मोबाइल नंबर 8650002138 तथा 8650002151पर संपर्क कर अधिक जानकारी ले सकते है तथा मेल आईडी [email protected] में अपना बॉयोडाटा भेज सकते हैं।