Almora- स्थगित नहीं समाप्त करो जिला विकास प्राधिकरणः उपपा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 29 जनवरी 2021
अल्मोड़ा (Almora)
उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने जिला विकास प्राधिकरण को स्थगित करने की मुख्यमंत्री की घोषणा को जन आंदोलन की जीत बताते हुए सरकार से विकास प्राधिकरणों को स्थगित नहीं निरस्त करने की मांग की है।

new-modern

Almora- महिला कांग्रेस को करेंगे मजबूत- बोली जिलाध्यक्ष लता तिवारी

उपपा की यहां हुई बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पीसी तिवारी ने कहा कि सरकार ने बिना सोचे समझे लगाए गए विकास प्राधिकरणों को स्थगित करना सरकार का चुनावी दाव है, जिसे जनता अच्छी तरह समझती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार विकास प्राधिकरण जैसे जन विरोधी कानून लाकर पहले जनता को त्रस्त कर लूट खसोट करती है और फिर थोड़ी राहत देकर वाहवाही लूटने का प्रयास करती है। कहा कि राज्य की जनता एवं विकास प्राधिकरण के ख़िलाफ़ सड़क पर उतरे तमाम लोग विकास प्राधिकरण समाप्त करने की मांग कर रहे हैं। इस जन विरोधी कानून को स्थगित करना कोई समाधान नहीं है।

भारतीय डाक विभाग (Postal Department) में विभिन्न पदों हेतु विज्ञप्ति जारी, ऐसे करें आवेदन, पढ़ें पूरी खबर।


कहा कि विकास प्राधिकरण की समाप्ति के आदेश ज़ारी होने तक उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी सर्वदलीय संघर्ष समिति के साथ संघर्ष ज़ारी रखेगी।

Almora- रविवार को आग बुझाने में झुलसी महिला ने तोड़ा दम

बैठक की अध्यक्षता एडवोकेट नारायण राम आर्या, संचालन गोपाल राम ने किया। बैठक में आनंदी वर्मा, राजू गिरी, पूरन सिंह मेहरा, रेशमा परवीन, हीरा देवी समेत अन्य लोग मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/