shishu-mandir

Almora- होलिकोत्सव 18 से होगा शुरू, महिला कल्याण संस्था ने की तैयारियों को लेकर बैठक

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
alert
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 5 फरवरी 2021
अल्मोड़ा Almora। महिला कल्याण संस्था इस वर्ष भी होलिकोत्सव धूमधाम से मनाएगी। गौरतलब है कि महिला कल्याण संस्था हर वर्ष महिला होलिकोत्सव का आयोजन करती है। यहां आयोजित बैठक में तय किया गया कि इस वर्ष होलिकोत्सव इस वर्ष 18 मार्च से 21 मार्च तक आयोजित किया जायेगा। इस होलिकोत्सव में अल्मोड़ा नगर एवं जिले की महिला होल्यार टीमों के साथ ही कुमाऊं से महिला होल्यार टीमें प्रतिभाग करेंगी।

new-modern
gyan-vigyan

Almora – वरिष्ठ व्यापारी मुमताज खान का निधन, जिला अस्पताल में ली अंतिम सांस


इस बार साथ बालिकाओं/छात्राओं के लिए भी एक दिन का कार्यक्रम रखा गया है इसमें विभिन्न मौहल्लों व स्कूलों की छात्रायें प्रतिभाग करेंगी।


बैठक में तय किया गया कि एक टीम में 10 महिलायें व 10 छात्रायें प्रतिभाग करेंगी। प्रत्येक टीमों को 15 मिनट का समय दिया जायेगा। इस 15 मिनट में टीम होली गायन, नृत्य व स्वांग का प्रस्तुत करेंगी। प्रथम, द्वितीय, तृतीय के साथ ही सभी प्रतिभागी के टीमों को महिला कल्याण संस्था द्वारा पुरस्कृत कर सम्मानित भी किया जायेगा।


बैठक में वक्ताओं ने कहा कि में महिला कल्याण संस्था ने 1990 से घरेलू महिलाओं को उनकी प्रतिभा को उजागर करने के लिए उन्हें एक मंच प्रदान किया और अब यह आयोजन महिला होलिकोत्सव के रूप में वृहद रूप ले चुका है।

Almora- लोक गायक गोपाल सिंह चम्याल को मातृ शोक


बैठक में तय किया गया कि कोविड-19 की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए सभी को मास्क पहनना आवश्यक होगा। रीता दुर्गापाल की अध्यक्षता और पुष्पा सती के संचालन में सम्पन्न बैठक में गीता उपाध्याय, चन्द्रा अग्रवाल, मंजू अग्रवाल, गीता साह, राधिका जोशी, सुनैना मेहरा, शांति साह, आशा कर्नाटक, आशा पंत, दीपा सतीश जोशी, रमा जोशी, सरला बिष्ट, मंजू रावत, दीपा जोशी, अनुराधा अग्रवाल, अंजू अग्रवाल, अदिति अग्रवाल पाण्डे, अनीता रावत, लता बोरा आदि महिलायें मौजूद रही।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/