Almora- लमगड़ा डिग्री कॉलेज के भवन निर्माण के लिए बजट की घोषणा करने पर उच्च शिक्षा मंत्री का जताया आभार

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 24 मार्च 2021
लमगड़ा ​महाविद्यालय Almora के भवन निर्माण के लिए बजट जारी करने की घोषणा करने पर कांग्रेसजनों ने उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत का आभार जताया है। साथ ही तत्काल बजट स्वीकृत कर भवन निर्माण का कार्य शुरू कराने की मांग की है ताकि क्षेत्रीय युवाओं को उच्च शिक्षा ग्रहण करने में दिक्कतों का सामना न करना पड़ें।

new-modern

यह भी पढ़े…

Almora- 3080 अभ्यर्थियों ने दी यू—टीईटी की परीक्षा, 257 अभ्यर्थी रहे अनुपस्थित

Almora- उत्तराखंड को 4 मंडलों में विभाजित किया जाए: उक्रांद

लमगड़ा महाविद्यालय के भवन निर्माण को लेकर लंबे समय से क्षेत्रवासी व स्थानीय जनप्रतिनिधि संघर्षरत है। 23 फरवरी को पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व वर्तमान में स्थानीय विधायक गोविंद सिंह कुंजवाल ने रामलीला मैदान, लमगड़ा में 24 घंटे का उपवास रख सरकार को चेताने का काम किया। इसके अलावा कई बार शासन को ज्ञापन प्रेषित किए।

कांग्रेस के लमगड़ा ब्लाक अध्यक्ष दीवान सतवाल ने बताया कि क्षेत्रवासियों व जनप्रतिनिधियों की मांगों का संज्ञान लेते हुए उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने बीते 23 मार्च को समीक्षा बैठक के दौरान लमगड़ा डिग्री कॉलेज के भवन निर्माण के लिए बजट जारी करने की घोषणा की है।

यह भी पढ़े…

Almora- बियरशिवा विद्यालय में वार्षिक परीक्षाफल का हुआ वितरण

सतवाल ने समस्त क्षेत्रवासियों व कार्यकर्ताओं की ओर से उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. धन सिंह रावत व पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल का आभाार जताया है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/