उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- गैस गोदाम लिंक रोड के यथाशीघ्र सुधारीकरण की मांग उठाई

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर, इस लिंक को क्लिक करें और रहें खबरों से अपडेट बिना किसी शुल्क के
Join Now

अल्मोड़ा। लक्ष्मेश्वर वार्ड सभासद अमित साह (मोनू) की अगुवाई में एक शिष्टमंडल ने आज प्रांतीय खंड अधिशासी अभियंता विजय कुमार से वार्ता कर गैस गोदाम लिंक रोड, जो कि काफी जीर्ण शीर्ण अवस्था में है, के सुधारीकरण की मांग उठाई है।

nitin communication

अमित साह (मोनु) ने बताया की गैस गोदाम रोड में निर्माण कार्य चल रहा था जो कि काफी समय से रुका हुआ है। क्षेत्र में आजकल लक्ष्मेश्वर शहीद पार्क में दुर्गा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है साथ ही कर्नाटक खोला में रामलीला का भी आयोजन किया जा रहा है जिससे कि वहां पर श्रद्धालुओं का आना जाना लगा हुआ है और रोड के खंडित होने के कारण वहां पर काफी लोग गिरकर चोटिल हो गए हैं।

अधिशासी अभियंता ने बताया कि ठेकेदार किसी निजी कारणों से रोड निर्माण का कार्य नहीं कर पा रहा है जो कि जल्द ही पुनः प्रारंभ कर दिया जाएगा। अधिशासी अभियंता द्वारा आश्वासन दिया गया है कल से कोई ना कोई वैकल्पिक व्यवस्था कर रोड के सुधारीकरण का कार्य शुरू करवा दिया जाएगा जिससे लोगों की होने वाली परेशानियों को कम किया जा सके।

ayushman diagnostics

वार्ता करने वालों में बद्रेश्वर वार्ड के सभासद मनोज जोशी,अल्पसंख्यक मोर्चा नगर अध्यक्ष सलमान अंसारी,पूर्व सैनिक नरेंद्र सिंह बिष्ट,पीयूष पांडेय,रोहित भोज आदि लोग उपस्थित रहे।

Related posts

अल्मोड़ा: टकोली में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, पूर्व विस अध्यक्ष कुंजवाल ने खेल मैदान निर्माण के लिए की 2 लाख की घोषणा

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा को मिला चलता फिरता अस्पताल

एनएच की जद में आ रही लोअर माल रोड का बाईपास बनाने की मांग, केन्द्रीय मंत्री को भेजा ज्ञापन