shishu-mandir

Almora – चिकित्सा प्रतिपूर्ति के मामले को लेकर कर्मचारी मुखर, आज बुलाई बैठक,25 को रैली की तैयारी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

चिकित्सा प्रतिपूर्ति के मामले को लेकर कर्मचारी मुखर होने लगे है। इस संबंध में कर्मचारियों ने 25 नवंबर को एक रैली आहूज की है। रैली की तैयारी के लिये आज 23 नवंबर की शाम 5 बजे से शिक्षा समन्वय समिति जनपद अल्मोड़ा व कार्मिक एकता मंच के संयुक्त तत्वावधान में एक बैठक बुलाई गयी हैं।

new-modern
gyan-vigyan

saraswati-bal-vidya-niketan


यहा जारी बयान में शिक्षा समन्वय समिति के सचिव धीरेंद्र कुमार पाठक ने बताया कि 25 नवंबर को जनपद मुख्यालय अल्मोड़ा में रैली का आयोजन किया जा रहा है और इसकी रणनीति बनाने के लिए आज सभी संगठनों के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक बुलाई गई है,यह बैठक कि गांधी पार्क अल्मोड़ा में शाम 5 बजे होगी।


बयान में धीरेंद्र कुमार पाठक ने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली पूर्णतः राज्य सरकार का मुद्दा है उसे राज्य सरकार द्वारा लागू करना चाहिए। कहा​ कि सरकार ने चिकित्सा प्रतिपूर्ति को भी मज़ाक का विषय बना दिया है और वेतन से कटौती के बाद भी एक भी रूपये का भुगतान नही किया जा रहा है। कहा कि जनवरी महा से ही अब तक करोड़ों रुपए के बिल भुगतान के लिये लंबित है। कहा​ कि गोल्डन कार्ड को देखते ही अस्पताल इसे जेब में रखो कहकर गोल्डन कार्ड से इलाज के लिये मना कर दे रहे है। उन्होने सभी से बैठक में भागदारी की अपील की हैं।