उत्तरा न्यूज
अभी अभी

अपडेट- कोसी नदी में बहे युवक का शव बरामद

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। नगर से लगे सैनार गांव निवासी किशन सिंह बिष्ट का शव शनिवार को कोसी नदी से बरामद कर लिया गया है। पुलिस फिलहाल पंचायतनामा की कार्यवाही कर रही है। इस घटना के बाद मृतक के स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। 
 

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार की देर शाम सैनार गांव निवासी करीब 32 वर्षीय किशन सिंह बिष्ट पुत्र स्व. गोपाल सिंह नदी में नहाने के दौरान बह गया था। सूचना के बाद एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीमें रेसक्यू के लिए घटनास्थल पहुंची। रात करीब सवा आठ बजे तक रेसक्यू आपरेशन चला लेकिन अंधेरे में युवक का कोई सुराग नहीं लगा। 
 

एसडीएम सीमा विश्वकर्मा ने बताया कि आज सुबह 8 बजे से दोबारा एसडीआरएफ व एनडीआरएफ की टीमों ने रेसक्यू आपरेशन शुरू किया। सुबह करीब साढ़े 10 बजे घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर एसडीआरएफ की टीम द्वारा युवक का शव बरामद कर लिया गया। 
कोतवाल अरूण कुमार ने बताया कि ​पंचायतनामा की कार्यवाही की जा रही है। जिसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। 

 

इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है। युवक दो भाईयो में छोटा था। उसके दो बेटिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस दुखद घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है। 

Related posts

बिग ब्रेकिंग : जीएमओ की बस पलटी : मौके पर 4 की मौत

Newsdesk Uttranews

गोष्ठी :: राज्य की अस्मिता को बचाने के लिए मजबूत राजनीतिक विकल्प की जरूरत

Newsdesk Uttranews

चुनाव चिन्ह कड़ाई के साथ राहुल खोलिया ने घर—घर जाकर किया प्रचार: कहा, जीते तो क्षेत्र के विकास में नहीं छोड़ी जायेगी कोई कोर कसर

Newsdesk Uttranews