अल्मोड़ा : दन्या क्षेत्र से लापता व्यक्ति का शव मिला घर के ही समीप , बैग से मिला सुसाइड नोट

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

अल्मोड़ा के दन्या क्षेत्र से बीते एक दिसंबर से लापता व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के ही समीप पानी की टंकी में मिला। मृतक अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में इलेक्ट्रिशियन के पद पर तैनात था। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार तहसील भनोली के नायला कचियोला निवासी दिनेश चंद्र पांडे पुत्र रमेश चंद्र पांडे एक दिसंबर की सुबह घर से मेडिकल कॉलेज अल्मोड़ा के लिए निकला था। लेकिन दोपहर तक उसका कोई फोन नही आया और ना ही संपर्क हो पाया। जिसकी काफी खोजबीन की गई, जिसके बाद घर से कुछ ही दूरी पर स्थित युवक का बैग का मिला। बैग में एक कागज भी मिला जिसमें युवक ने लिखा था की उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। परिजनों ने अनहोनी की आशंका को देखते हुए दन्या थाने में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू कर दी।

जिसके तीन दिन बाद रविवार के दिन कुछ लोगों को घर के समीप बने पानी के टैंक पर उसका शव मिला। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। थानाध्यक्ष जसविंदर सिंह ने बताया कि युवक मेडिकल कॉलेज में इलेक्ट्रिशियन था। सुसाइट नोट में किसी महिला का बार-बार फोन आने की बात लिखी थी।

बताया कि फिलहाल परिजनों की तरफ से किसी के खिलाफ तहरीर नहीं मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है। युवक की मौत के असल कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। मृतक दो बेटी, दो बेटों का पिता था।

Joinsub_watsapp