shishu-mandir

अपडेट (Almora): दन्या में युवक की मौत का प्रकरण- अपराध में शामिल अन्य लोगों को चिन्हित करने में जुटी पुलिस, वायरल वीडियो की छान-बीन जारी

Newsdesk Uttranews
4 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा, 30 अप्रैल 2021- Almora- दन्या में युवक की मौत मामले में 3 आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस अपराध में शामिल अन्य लोगों को चिन्हित करने में जुट गई है। वही, मारपीट को लेकर वायरल हो रही एक वीडियो की भी छानबीन पुलिस द्वारा की जा रही है।

new-modern
gyan-vigyan

मृतक के भाई गोविन्द जोशी पुत्र उमेश चन्द्र जोशी निवासी- रूबाल दन्या ने अपने भाई भुवन चन्द्र उर्फ भानु उम्र- 19 वर्ष की मौत मामले में बीते गुरुवार को थाना दन्या में शिवदत्त, हरीश पाण्डे, हरीश पाण्डे ड्राइवर समेत अन्य 8-10 लोगों के खिलाफ तहरीर सौंपी थी।

यह भी पढ़े….

Almora Breaking- कोरोना (Corona) से 3 और मौत, 40 लोग गवा चुके है जान

तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने धारा- 147/149/304 के अंतर्गत नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा मामले में तत्काल कार्रवाई एवं आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी किये जाने के निर्देश पर थानाध्यक्ष दन्या सन्तोष देवरानी, एसआई नीरज भाकुनी एसओजी की टीम ने गांव में दबिश दी।

यह भी पढ़े….

Almora- वे​न्टिलेटर को चालू करने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन

Almora- अस्पतालों में रखे वेंटिलेटरों को सुचारु किया जाए: प्रीति बिष्ट

पुलिस टीम द्वारा आरोपी हरीश पाण्डे उम्र- 33 वर्ष पुत्र देवी दत्त पाण्डे, हरीश चन्द्र पाण्डे उम्र- 51वर्ष पुत्र लालमणि आरा सल्फड़ तथा वायरल वीडियो की तहकीकात करते हुए मारपीट करने वालों में से नर सिंह उम्र- 35 वर्ष पुत्र अमर सिंह निवासी आरा सल्फड़ को प्रकाश में लाते हुए देर रात्रि दबिश देकर उक्त तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े….

Almora Breaking- दन्या में युवक की मौत का प्रकरण, पुलिस ने 3 आरोपितों को किया गिरफ्तार

थानाध्यक्ष दन्या संतोष देवरानी ने बताया कि मामले की गम्भीरता से जांच की जा रही है, वायरल वीडियो में मारपीट करने के बारे में जांच कर जितने भी लोग इस अपराध में शामिल उन्हें चिन्हित कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि बीते दिवस दन्या थाना क्षेत्र के आरा सल्पड़ में 3 युवकों को छेड़छाड़ के आरोप में ग्रामीणों ने दबोच लिया था। आरोप है कि ग्रामीणों ने युवकों की जमकर पिटाई की और उसके बाद पुलिस को सौंप दिया था। पुलिस के अनुसार रुबाल गांव के भुवन जोशी और डसीली के कैलाश सिंह को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा था जबकि डसीली के ही ललित सिंह के फरार हो जाने की बात बताई थी।

गुरुवार दोपहर एक युवक भुवन जोशी 19 की हालत काफी खराब हो गई थी। पुलिस उसे धौलादेवी के अस्पताल लेकर आई जहां उसकी मौत हो गई।
मामले में मृतक के भाई गोविन्द सिंह जोशी पुत्र उमेश चन्द्र जोशी की ओर से ग्रामीणों के खिलाफ में थाना दन्या में तहरीर सौंपी थी। तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया था।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos