shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग— पारिवारिक क्लेश में युवक ने गटका जहर (poison), मौत

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
death file photo

almora-breaking-young-man-poisoned-in-family-Family affliction-death

अल्मोड़ा, 13 जून 2020
अल्मोड़ा में एक युवक ने गृह क्लेश के चलते जहर (poison)
गटक कर आत्महत्या (Suicide) कर ली. परिजन युवक को अस्पताल लाएं, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. युवक के इस आत्मघाती (Suicidal) कदम से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

new-modern
gyan-vigyan

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हवालबाग विकासखंड के ग्राम धामस निवासी प्रकाश लाल उम्र 40 वर्ष पुत्र नाथू राम ने बीते शुक्रवार की देर शाम जहर (poison) खा लिया. आनन—फानन में परिजन उसे यहां जिला अस्पताल लाए. रात करीब साढ़े 12 बजे युवक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

saraswati-bal-vidya-niketan

आत्महत्या (Suicide) का कारण गृह क्लेश बताया जा रहा है. मृत के दो बेटे है. जिसमें एक 8 तो दूसरा 7 साल का है. मृतक गांव में ही सहकारी दुग्ध डेयरी समिति में काम करता था. वह अपने पत्नी व दो बच्चों को रोता बिलखता छोड़ गया है. युवक के इस आत्मघाती (Suicidal) कदम के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पत्नी व बच्चों का रो—रो कर बुरा हाल है.

अस्पताल प्रशासन की ओर से घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. प्रभारी कोतवाल संतोष देवरानी ने बताया कि अस्पताल में एक युवक की मौत की सूचना है. पंचनामा की कार्यवाही के लिए पुलिस टीम भेजी जा रही है.

लॉक डाउन के दौरान अल्मोड़ा में आत्महत्या (Suicide) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. पिछले 2 माह में दो दर्जन से अधिक लोगों ने आत्महत्या (Suicide) का प्रयास किया हैं. जिसमें आधे दर्जन से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

उत्तरा न्यूज की आप सभी से अपील है कि आत्मघाती (Suicidal) कदम न उठाएं, संयम बरतें और नकारात्मक सोच से दूर रहें.