shishu-mandir

अल्मोड़ा ब्रेकिंग-वाहन खाई में गिरा,2 महिलाओं की मौत,चालक गंभीर,एक ने कूदकर बचाई जान

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा जिले में हुई वाहन दुर्घटना में 2 महिलाओं की मौत की सूचना आ रही है जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। वाहन में सवार एक व्यक्ति ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसा अल्मोड़ा जिले की भिकियासैंण तहसील अतंर्गत दल्मोड़ी-बघाण़ मोटर मार्ग पर खौ ढैय्या के पास हुआ है।

new-modern
gyan-vigyan


जानकारी के मुताबिक पिकअप संख्या- यूके 04 सीए 4761 दल्मोड़ी-बघाड़ मोटर मार्ग पर खौ ढैय्या के पास लगभग 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने पिकअप में सवार सभी लोगों को वहां से निकालकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिक्यासैण पहुंचाया। डाक्टरों ने ग्राम बघाण निवासी 40 वर्षीय मोहनी देवी पत्नी कृपाल सिंह, निवासी ग्राम बघाण और 65 वर्षीय यशोदा देवी पत्नी कुंदन सिंह को मृत घोषित कर दिया।

saraswati-bal-vidya-niketan

पिकअप चला रहे 28 वर्षीय कुंवर सिंह पुत्र लाल सिंह का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे हायर सेंटर को रिफर कर दिया। वाहन में सवार 45 वर्षीय जोगा सिंह ने हादसे के बाद वाहन से कूद मार दी थी और उसकी जान बच गई। उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नही है। तहसीलदार निशा रानी ने कहा कि पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम किया जा रहा है। उन्होंने हादसे के कारण के बारे में जांच के बाद ही कुछ कहे जाने की बात कही।