shishu-mandir

Almora Breaking- खुटकुणी भैरव मंदिर के समीप जंगल में लगी आग

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा, 5 अप्रैल 2021

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा (Almora)। नगर के लक्ष्मेश्वर के पास खुटकुणी भैरव मंदिर से सटे जंगल में दिन में आग लगने की सूचना है। फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर नियंत्रण करने का प्रयास किया लेकिन आग नियंत्रण में आती इससे पहले ही फायर बिग्रेड के वाहन में पानी खत्म हो गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

खबर लिखे जाने तक पानी का दूसरा टैंकर आ चुका था आग प​र फिलहाल नियंत्रण पा लिया गया है। लेकिन अब आग लक्ष्मेश्वर धारे के पास विक्रम साह के मकान के नीचे पहुंच गई है। फायर बिग्रेड, वन विभाग की टीम स्थानीय लोगों के साथ आग बुझाने में जुटी है

यह भी पढ़े….

Almora- विश्वस्तरीय संग्रहालय और हेरिटेज सेंटर के रूप में विकसित होगा ऐतिहासिक मल्ला एवं रानी महल

Almora Breaking- डेढ़ लाख से अधिक कीमत की अवैध शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार, पढ़ें पूरी खबर


जानकारी के मुताबिक दिन में लक्ष्मेश्वर में खुटकुणी भैरव मंदिर के पास जंगल में अचानक आग लग गई। आग की लपटे धीरे धीरे रिहायशी इलाके की ओर बढ़ने लगी। लोगों ने इसकी जानकारी लक्ष्मेश्वर वार्ड के सभासद अमित साह को दी। अमित साह ने इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दी और स्थानीय लोगों के साथ आग बुझाने का प्रयास किया।

मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड और वन विभाग की टीम ने आग पर नियंत्रण किया। फायर बिग्रेड के टैंकर का पानी खत्म होने के बाद दूसरा टैंकर मौके पर पहुंच गया है आग को नियंत्रित कर लिया गया है इससे आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली है क्योंकि यह आग खतरनाक ढंग से रिहायशी इलाके की ओर बढ़ रही थी।

यह भी पढ़े….

Almora- 19 वर्षीय युवक के कब्जे से सवा लाख रुपए की स्मैक (Smack) बरामद

Uttarakhand- यहां एक ही गांव में 24 लोग कोरोना पाॅजिटिव, गांव सील

एक जगह आग पर काबू पाया जा सका था कि आग धधकते हुए लक्ष्मेश्वर में पानी के धारे के पास विक्रम साह के मकान के नीचे तक पहुंच गई। स्थानीय लोग फायर बिग्रेड, वन विभाग की टीम के साथ आग पर काबू करने का प्रयास कर रहे है। आग बुझाने में नगरपालिका सभासद अमित साह , फायर बिग्रेड टीम के प्रेमलाल, हरनाम सिंह, पंकज सिंह, देवेन्द्र गिरी, वन विभाग के भुवन टम्टा, नीरज, मनीष आदि जुटे हुए है।

खबरों से अपडेट रहने के लिये कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw