उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora breaking- सड़क में मिला गुलदार का शव, आपसी संघर्ष में मौत की आशंका

Almora breaking- leopard's body found in the road, fear of death in mutual conflict

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा जनपद में रानीखेत उपमंडल में सड़क में गुलदार का शव बरामद हुआ है। माना जा रहा है कि आपसी संघर्ष में गुलदार की मौत हुई हो। मामला जालली-मासी रोड पर खिरखेत के पास का है, यहां सुबह के समय लोगो ने झलोड़ी ग्राम सभा अंतर्गत बीच सड़क में गुलदार का शव देखा। गुलदार का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत फैल गई।


लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। सूचना मिलने के बाद वन विभाग की टीम मौके पर गयी और शव को कब्जे में लेकर जानकारी ली। मृत गुलदार के शरीर पर गहरे घाव दिखाई दे रहे थे और पेट भी फटा हुआ था।


मौके पर टीम के साथ पहुंचे वन क्षेत्राधिकारी हरीश टम्टा ने आपसी संघर्ष में गुलदार की मौत की आशंका जताई है। बताया कि गुलदार के शव में नाखूनों और दांतों के गहरे घाव दिखाई दे रहे हैं और इसके साथ ही उसका पेट भी फटा दिख रहा है।

वन क्षेत्राधिकारी हरीश टम्टा ने बताया कि गुलदार के शव के पोस्टमार्टम की तैयारियां की जा रही हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव को विभागीय नियमो के अनुसार नष्ट किया जाएगा। बताया कि गृत पाए गए गुलदार के नाखून सहित सभी अंग सुरक्षित हैं। नर गुलदार की उम्र लगभग आठ से नौ माह के बीच बतायाी जा रही है।

Related posts

नशे के खिलाफ मा​र्मिक अपील कर रहे हैं बच्चे,’नशे की बोतल तोड़ दो पापा पेंसिल ला दो’, प्राथमिक विद्यालय बजेला के शिक्षक भाष्कर की मुहिम ला रही रंग, गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भी निकाली नशे के खिलाफ जागरुकता रैली

Newsdesk Uttranews

bharatnet 2-project – अब उत्तराखण्ड का हर गांव जुड़ेगा इंटरनेट से

Newsdesk Uttranews

टैक्सी यूनियन ने सरकार पर लगाया विवेकहीन निर्णय लेने का आरोप