उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा उत्तराखंड

अल्मोड़ा ब्रेकिंग — IPL में सट्टा लगाने वाला एक सट्टाबाज़ पुलिस की गिरफ्त में

उत्तरा न्यूज की खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा, 2 अक्टूबर 2021

अल्मोड़ा ब्रेकिंग — IPL में सट्टा लगाने वाला एक सट्टाबाज़ पुलिस की गिरफ्त में

आईपीएल मैच शुरू होते ही सट्टेबाज़ भी सक्रिय होने लगे हैं। अल्मोडा पुलिस ने कल यानि 1 अक्टूबर की रात को एक सट्टेबाज को धर दबोचा। पकड़ा गया सट्टाबाज पश्चिम बंगाल का रहने वाला हैं। उसके पास से 9 सट्टे की ​पर्चिया और 1 लाख 64 हजार 200 रूपये की नगदी बरामद की गयी।


गौरतल है कि आईपीएल के शुरू होने के बाद सट्टेबाज भी सक्रिय हो जाते है और इसके मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार भट्ट ने जिले के सभी थाना प्रभारियों को अपने अपने क्षेत्रों में सट्टेबाजों पर नज़र रखते हुए सख्त कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं। अल्मोड़ा में कोतवाली और एसओजी की संयुक्त टीम नेने एक सट्टेबाज को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से नगदी,एक मोबाइल सहित सट्टे की 9 पर्चियां बरामद की हैं।


प्रभारी एसओजी नीरज भाकुनी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 1 अक्टूबर की रात टीम ने कारखाना बाजार जामा मस्जिद के पीछे गली में 32 वर्षीय नईमउद्दीन पुत्र असगर अली निवासी हुसैनपुर, कामार कुंडू, थाना- सिंगूर जिला हुगली पश्चिम बंगाल को कागज की सट्टे की पर्ची और नगदी के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ कोतवाली अल्मोड़ा में धारा 13 जुआ अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है।


वही पुलिस टीम के उत्साहवर्धन के लिये एसएसपी अल्मोड़ा पंकज कुमार भट्ट ने एक हज़ार रुपये के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है।
गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी एसओजी नीरज भाकुनी,2- उप निरीक्षक श्याम सिंह बोरा, कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी, दीपक खनका,राजेंद्र भट्ट एसओजी,भूपेंद्र सिंह एसओजी और दिनेश धपोला शामिल थे।

nitin communication

Related posts

Almora- शीतलाखेत में ईको टूरिज्म(eco tourism) की संभावनाएं परखने को वन विभाग की टीम ने की पैदल गश्त

Newsdesk Uttranews

दुकानों व मेडिकल स्टोरों में छापेमारी के दौरान मिली एक्यपायरी डेट की दवाईयां व खाद्य पदार्थ, कार्रवाई के निर्देश

Newsdesk Uttranews

Pithoragarh- मंत्री बनने पर चुफाल समर्थकों ने की आतिशबाजी

Newsdesk Uttranews