Almora-बोधि ट्री स्कूल में घोषित हुआ परीक्षाफल,1 अप्रैल से शुरू होगा नया सत्र

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा नगर के लक्ष्मेश्वर स्थित द बोधि ट्री स्कूल का वार्षिक परीक्षाफल घोषित हो गया है। अब 1 अप्रैल से नया शिक्षण सत्र शुरू होगा। आज यानि 30 मार्च 2024 को द बोधि ट्री स्कूल के मेधावी बच्चों को प्रधानाचार्य सौरभ पाण्डे ने पुरस्कार वितरित किए।

almora bodhi tree school results declared new session will start from april 1


वार्षिक परीक्षाफल में तैमूर अली, लक्ष्य पाण्डेय,अनंत जोशी,आरुष मेहरा,अविरल, यशस्वी कपकोटी,शिवांश पंत,रुचि,तन्मय त्रिपाठी,अभिनव तिवारी और इशिका पंत अपनी—अपनी अपनी कक्षा में अव्वल रहे जबकि लक्ष्य पाण्डेय ने 99 % अंक लेकर स्कूल में सर्वोच्च स्थान पाया।
इससे पहले आयोजित कार्यक्रम में स्कूल के प्रधानाचार्य सौरभ पांडे ने विगत वर्ष की उपलब्धियों को अभिभावकों के साथ सांझा किया और विगत वर्ष की समीक्षा भी की।

उन्होंने कहा कि शिक्षण सत्र 2024-2025 से विद्यालय में कंप्यूटर क्लास,म्यूजिक क्लास,डांस क्लास और नवोदय सहित सैनिक स्कूल की तैयारी के लिए एक्स्ट्रा क्लासेस भी ली लगेगी। प्रधानाचार्य ने अभिभावकों से कहा कि ये नंबर केवल अंक हैं और इससे अपने बच्चे को कभी भी ना आंकें, उसे उसके बचपन को जीने दें। कहा कि शारीरिक विकास भी बच्चे के लिए उतना ही जरूरी है जितना मानसिक विकास,उन्होंने अपील की अभिवावक अपने बच्चे को बाहरी दुनिया में और ज्यादा एक्सप्लोर करने दें। इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक, अभिभावक और छात्र- छात्राएं उपस्थित रहे।