shishu-mandir

अल्मोड़ा भाजपा के चुनाव अभियान का हुआ शुभारंभ

उत्तरा न्यूज टीम
3 Min Read

अल्मोड़ा,1 फरवरी 2022

new-modern
gyan-vigyan

भाजपा के चुनाव अभियान का आज अल्मोड़ा में शुभारंभ हो गया है। आज एक कार्यक्रम का मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री सांसद अजय टम्टा,निवर्तमान विधायक रघुनाथ सिंह चौहान,कैलाश शर्मा,गोविंद पिलख्वाल ने दीप जलाकर उद्घाटन किया इस मौके पर निवर्तमान विधायक रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा पीएम मोदी ने उज्जवला योजना,गरीबों के लिए मुफ्त राशन योजना चलाकर गरीबो को राहत देने का काम किया है। कहा कि अटल बिहारी वाजपेई ने राज्य बनाया औरइ इसे संवारने का काम पीएम मोदी कर रहे हैं।

saraswati-bal-vidya-niketan


कहा कि आज भाजपा दो सांसदों से बढ़कर विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है।। चौहान ने अपने कार्यकाल में किए गए कार्यो के बारे में बताते हुए कहा कि 25 करोड़ की लागत से सीवर लाइन,25 करोड़ की लागत की पेयजल योजना,लगभग 8 करोड रुपए से ट्रक स्टैंड,86 लाख रुपये से रानीधारा रोड का डामरीकरण,नंदादेवी में गीता भवन निर्माण के लिए 70 लाख रुपये से कार्य कराया। कहा कि सेराघाट में अस्पताल का निर्माण चल रहा है वही कोरोना काल में ऑक्सीजन प्लांट लगाने का कार्य,शिक्षा के क्षेत्र में कक्षा कक्षों का निर्माण,अल्मोड़ा में सोबन सिंह जीना यूनिवर्सिटी बनाने का काम भाजपा सरकार में हुआ है।

कहा कि भाजपा ने उन्हें सम्मान दिया और उनकी पहचान भाजपा ही है।
मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री औरसांसद अजय टम्टा ने कहा कि भाजपा इस बार साठ पार के नारे को साकार करने जा रही हैं।। कहा कि एक भारत श्रेष्ठ भारत एक निशान के तहत धारा 370 को खत्म किया गया। कहा कि एक राशन कार्ड,किसान सम्मान निधि,आयुष्मान योजना मोदी सरकार की देन है। कहा कि चाहे वह सीमा की चौकसी हो या फिर देश को वैक्सीनेशन का काम यह सब मोदी सरकार की ही देन है।


विधायक प्रत्याशी कैलाश शर्मा ने कहा कि वह निवर्तमान विधायक रघुनाथ सिंह चौहान द्वारा किए गए विकास कार्यों को आगे बढ़ाने का काम करेंगे। कहा कि जब वह विधायक थे तब उन्होंने कई सड़क योजना का निर्माण कार्य किया और पिछले 10 सालों में कोई भी विकास कार्य नहीं हुए। कहा कि क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए उन्हें अपने प्राणों की आहुति भी देनी पड़े वह क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा आगे रहेंगे। शर्मा ने कहा कि विधायक बनने के बाद तुरंत वह कार्य कराएंगे जो निवर्तमान विधायक द्वारा शुरू कराए गये है। कहा कि इस बार भाजपा 60 से ज्यादा सीटे जीत रही हैं।

इस मौके पर गोविंद पिलख्वाल,निर्मला जोशी,राधिका जोशी,किरन पंत,मनोज वर्मा, अजीत सिंह कार्की,रणजीत भंडारी,धर्मवीर,कैलाश गुरुरानी,दीपक वर्मा,ललित मेहता,राजेंद्र राणा,विनोद रावत,मनोज जोशी,राजा खान,मीना नेगी,मीना भैसोड़ा,अर्जुन बिष्ट,दीप्ति सोनकर,मनोज वर्मा,भैरव गोस्वामी,मनीष जोशी,अमित साह,महेश बिष्ट,सुधांशु शाह,संदीप श्रीवास्तव,देवाशीष नेगी, जगत भट्ट,

निरंजन पांडे,प्रेम खोलिया,हंसा शर्मा,मनीषा बिष्ट,चन्द्रा जोशी,संजय शाह,पूनम पालीवाल,सुंदर भोजक,राजेंद्र बिष्ट,हितेश नेगी,नवीन बिष्ट,मदन बिष्ट,संजय बिष्ट,हेम भंडारी,आनंद कुमार,जोगा सिंह,सौरभ वर्मा,लोकेश कालाकोटी,पंकज वर्मा,भुवन बिष्ट,मनीष बिष्ट,चंदन रावत,रेखा आर्य,गीता जोशी,धर्मेंद्र बिष्ट,कृष्ण बहादुर,शैलेंद्र साह आदि मौजूद रहे।