shishu-mandir

Almora- भाजपा (bjp) प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी का दावा- भाजपा सरकार ने किए रिकॉर्ड विकास कार्य

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Almora- BJP government has done record development work


अल्मोड़ा, 23 जनवरी 2021
अल्मोड़ा (Almora)
पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी ने कहा कि प्रदेश में विकास कार्यों में भाजपा सरकार पहले नंबर पर है। सत्ता में आने के बाद सरकार ने रिकॉर्ड विकास कार्य किए है।

new-modern
gyan-vigyan

माल रोड स्थित जिला सहकारी बैंक के सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान जोशी ने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद लोगों की जरूरी सुविधाओं पर काम हुआ है। उन्होंने दावा किया कि, कोविड काल को सरकार ने बेहतर ढंग से डील किया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Almora- खेती-मलाड़ मोटर मार्ग में 10 साल से नहीं हुआ डामरीकरण, ग्रामीणों ने सांसद से लगाई गुहार

जोशी ने कहा कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने से पहले प्रदेश में स्वास्थ्य, शिक्षा की बुरी हालत थी। बीजेपी सरकार आने के बाद अस्पतालों में डॉक्टर व जरूरी उपकरणों की व्यवस्था कराई गई है। कोरोना काल में राज्य के अलग-अलग जिलों में वेंटिलेटर, 132 नई एंबुलेंस समेत अन्य जरूरी मशीनें सरकार ने उपलब्ध कराई।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए जोशी ने कहा कि कांग्रेस वर्तमान में मुद्दाविहीन हो चुकी है। सरकार के विरोध के लिए कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। कांग्रेस ऐसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रही है जिससे स्वयं उसकी जगहंसाई हो रही है। उन्होंने कहा कि तीन गुटों में बंटी कांग्रेस खुद अपना परिवार संभाल नहीं पा रही है ऐसे में वह कैसे दूसरे का परिवार संभाल सकती है।

प्रदेश प्रवक्ता जोशी ने कहा कि बीजेपी राज्य में एक बार फिर पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी और जनता ने भी इसका मन बना लिया हैं उन्होंने कहा कि सरकार अल्मोड़ा Almora के ट्रैफिक को लेकर इटरनल टनल बनाने पर तेजी से काम कर रही है, जिसके लिए जल्द ही धनराशि अवमुक्त होगी। कहा कि सरकार की योजना हर घर नल हर घर जल पर तेजी से काम चल रहा है।

अल्मोड़ा-दुग्ध संघ (dugdh sangh) ने बताया आंचल जनता दूध को पौष्टिक व स्वास्थ्यवर्द्धक

वही, भारतीय जनता युवा मोर्चा की नव गठित कार्यकारणी में चल रहे विवाद पर जोशी ने कहा कि दोनों के बीच समन्वयक का अभाव दिख रहा है और आपसी समन्वयक से ही इसका समाधान निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक-दो दिन में इसका समाधान हो जाएगा।

इस दौरान जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, मीडिया प्रभारी शैलेंद्र साह, राजा खान आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/