Almora- पूर्व विधायक मनोज तिवारी का आरोप- डबल इंजन की सरकार जरूरी सुविधाएं देने में फेल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

Almora- bjp Government failed to provide

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 22 जनवरी 2021
पूर्व विधायक Almora मनोज तिवारी ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार स्वास्थ्य, शिक्षा, रोजगार समेत सभी मुद्दों पर फेल हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में जनता जरूरी सुविधाओं के लिए तरस रही है।

holy-ange-school

Almora- बाबा गंगनाथ मंदिर में हुआ माघी खिचड़ी का आयोजन

यहां जारी एक बयान में पूर्व विधायक ने कहा कि अल्मोड़ा समेत पूरे प्रदेश में लचर स्वास्थ्य सुविधाओं के चलते लोग अपनी जान गंवा रहे है, आएं दिन अस्पतालों में गर्भवती महिलाओं की मौत हो रही है। लेकिन सत्ता में बैठे नीति नियंताओं द्वारा इसकी अनदेखी की जा रही है।

ezgif-1-436a9efdef

Syalde News- दरवाजे पर मिला जला हुआ टार्च, किवाड़ खुले और घर में रहने वाली महिला गायब

तिवारी ने कहा कि राज्य की जनता को अच्छे दिनों का सपना दिखाकर सत्ता में आई बीजेपी सरकार की कथनी व करनी में बहुत अंतर है। जिसे जनता भली भांति समझ चुकी है और आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भाजपा को इसका मुंहतोड़ जवाब देगी।

पूर्व विधायक ने कहा कि अल्मोड़ा Almora के सरकारी अस्पताल रेफरल सेंटर बन कर रहे गए है। लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं देने के बजाय उन्हें हायर सेंटर रेफर किया जाता है। जिस कारण कई बार गर्भवती महिलाओं की हायर सेंटर पहुंचने से पहले ही मौत हो जाती है।

सीएम त्रिवेन्द्र रावत (CM Trivendra Rawat) के अल्मोड़ा दौरे को लेकर बीजेपी ने शुरु की तैयारियां, 27 जनवरी को आएंगे अल्मोड़ा!

तिवारी ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों के अस्पतालों की स्थिति वर्तमान में अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है, जिसके लिए प्रदेश सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार स्वास्थ्यए, शिक्षा, रोजगार एवं विकास के मुद्दे पर हर जगह पूरी तरह असफल साबित रही है।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/

Joinsub_watsapp