shishu-mandir

Almora: शारीरिक दूरी का पालन करते हुए परीक्षार्थियों ने दी (B.Ed.-M.Ed entrance exam) बीएड—एमएड प्रवेश परीक्षा, 26 परीक्षार्थी रहे अनुपस्थित

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

अल्मोड़ा, 08 नवंबर 2020 कुमाऊँ विश्वविद्यालय, नैनीताल द्वारा आयोजित बीएड—एमएड प्रवेश परीक्षा (B.Ed.-M.Ed entrance exam) रविवार को एसएसजे (Almora) परिसर में संपन्न कराई गई। परीक्षा में कोविड नियमों का पालन किया गया। सभी परीक्षार्थियों ने मास्क पहन व शारीरिक दूरी का पालन करते हुए परीक्षा दी।

new-modern
gyan-vigyan

Almora- सड़क सुरक्षा को लेकर सल्ट पुलिस ने निकाली जागरूकता रैली

थर्मल स्क्रीनिंग और सेनेटाइज करने के बाद ही परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्रों में बैठने दिया गया। परिसर प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक बीएड में 780 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी जबकि, एमएड में 44 अभ्यर्थी परीक्षा में शामिल हुए।

saraswati-bal-vidya-niketan

बीएड में 21 व एमएड में 5 परीक्षार्थी प्रवेश परीक्षा में शामिल नहीं हुए। परिसर को दो केन्द्रों में बांटा गया था। परिसर निदेशक प्रो. नीरज तिवारी ने परिसर के दोनों केन्द्रों का निरीक्षण किया एवं परीक्षा (B.Ed.-M.Ed entrance exam) का अवलोकन किया। उन्होंने बताया कि परीक्षा में कोविड नियमों का पूर्णतया अनुपालन कराया गया परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न कराई गई।

23 जनवरी को निशुल्क जांच (diagnostic) सुविधा मिलेगी इस डाइग्नोस्टिक सेंटर में

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/