shishu-mandir

अल्मोड़ा सेना भर्ती सूचना (Almora Army Recruitment)- रिव्यू मेडिकल के लिए चयनित अभ्यर्थियों के लिए कल तक का मौका, 1 नवंबर को होगी लिखित परीक्षा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

लखनऊ, 25 अक्टूबर 2020-
थलसेना भर्ती कार्यालय अल्मोड़ा (Almora Army Recruitment)
के अंतर्गत आने वाले चार जिलों – बागेश्वर, नैनीताल, अल्मोड़ा तथा उधम सिंह नगर के लिए गत 25 फरवरी 2020 से 03 मार्च 2020 तक आयोजित सेना भर्ती रैली में रिव्यू मेडिकल के लिए संदर्भित अभ्यर्थियों के लिए केवल 1 दिन का समय शेष है।

new-modern
gyan-vigyan

हिमालयी जैव विविधता (Himalayan Biodiversity) अपार संभावनाओं से भरी- करने होंगे गंभीर शोध


लखनऊ कार्यालय की जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि जिन अभ्यर्थियों ने रिव्यू मेडिकल के लिए अभी तक सेना अस्पताल बरेली में रिपोर्ट नहीं किया है उन्हें थल सेना भर्ती कार्यालय (Almora Army Recruitment)
अल्मोड़ा में 26 अक्टूबर 2020 को प्रातः 10 बजे से पहले अग्रिम कार्रवाही के लिए रिपोर्ट करने को कहा गया है। इसके उपरांत रिपोर्ट करनेवाले अभ्यर्थियों को अनुपस्थित माना जायेगा।

saraswati-bal-vidya-niketan


मेडिकल फिट अभ्यर्थियों को लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र थल सेना भर्ती कार्यालय (Almora Army Recruitment)
अल्मोड़ा में 26 अक्टूबर 2020 को प्रातः 10 बजे तक दिये जायेगें। उपरोक्त भर्ती की लिखित परीक्षा आगामी 1 नवंबर को दोपहर 12 बजे आर्मी ग्राउंड अल्मोड़ा में आयोजित की जायेगी। मेडिकल जाॅंच में उत्तीर्ण अभ्यर्थी लिखित परीक्षा के लिए 01 नवंबर 2020 को प्रातः 2 बजे अल्मोड़ा आर्मी ग्राउन्ड में प्रवेश पत्र के साथ उपस्थित रहने को कहा गया है

अल्मोड़ा- पब्लिक स्कूल एजुकेशनल एंड फैलफेयर सोसायटी ने डीएम (DM) को किया सम्मानित

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/