Almora- कहासुनी में युवक ने दोस्त पर किया चाकू से हमला, मुकदमा दर्ज

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

अल्मोड़ा (Almora), 04 मई 2021- आपसी कहासुनी में एक युवक ने अपने ही दोस्त पर चाकू से हमला कर दिया। इस जानलेवा हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। ​पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

holy-ange-school

घटना बीते 2 मई की है। पुलिस को सौंपी तहरीर के मुताबिक ग्राम टाटिक निवासी, कैलाश चंद्र पुत्र बाल किशन व उनके 2 अन्य साथी दोपहर करीब 2 बजे उदय शंकर नाट्य अकादमी के पास बैठ कर आपस में बातचीत कर रहे थे।

ezgif-1-436a9efdef

यह भी पढ़े….

Pithoragarh- बजेटी, जाखनी व रई कंटेनमेंट जोन घोषित

Almora Corona Update- र​विवार को भी राहत नही, 257 नये केस, 47 लोकल से

इसी दौरान कैलाश व उसके दोस्त सागर कुमार, निवासी की किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई। कुछ ही देर में कहासुनी हाथापाई में बदल गई। इसी दौरान सागर कुमार ने अचानक अपनी जेब से चाकू निकाला और कैलाश चंद्र पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और कैलाश को लहुलूहान कर घायलावस्था में छोड़ कर उसकी स्कूटी लेकर फरार हो गया।

यह भी पढ़े…

Almora Breaking- महिला अस्पताल में 2 गर्भवती महिलाओं की कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव

Almora: कलक्ट्रेट परिसर में कई अधिवक्ताओं ने लगाया कोरोना का टीका

राहगीरों व अन्य लोगों ने कैलाश को घायलवास्था में ​यहां जिला अस्पताल पहुंचाया। चाकू से युवक के एक हाथ में गहरे घाव हुए है। जिसमें करीब 9 से 10 टांके लगे हुए हैं।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand update- एक दिन में कोरोना (Corona) के 7028 मामले, 85 की मौत, आंकड़ा 2 लाख पार

2 मई की शाम को पीड़ित व उसके परिजनों ने आरोपी सागर कुमार के खिलाफ यहां कोतवाली अल्मोड़ा में तहरीर सौंपी है। परिजनों ने आरोपी को गिरफ्तार कर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हरेंद्र चौधरी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 324 के अंतर्गत नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।

इधर घटना के दो दिन बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों ने नाराजगी जताई है। पीड़ित कैलाश चंद्र ने बताया कि आरोपी द्वारा उसे जान से मारने की धमकी दी गई है। उसके दो छोटे बच्चे है। अगर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी नहीं हुई तो कभी भी बड़ी अनहोनी हो सकती है। पीड़ित ने पुलिस से आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

यह भी पढ़े….

बड़ी खबर- IPL 2021 स्थगित, कई खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लिया यह फैसला

Corona virus in almora: अल्मोड़ा में 3 कोरोना संक्रमितों समेत 4 लोगों की मौत

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Joinsub_watsapp