shishu-mandir

Almora:: आप यूथ विंग ने चौघानपाटा में बीजेपी के खिलाफ किया प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Almora:: AAP youth wing protested against BJP in Chaughanpata

Screenshot-5

अल्मोड़ा, 31 अक्टूबर 2021- आप कार्यकर्ताओं ने बीजेपी विधायकों से 5 सालों में सरकार के पांच काम गिनाने की मांग को लेकर Almora में प्रदर्शन किया।

new-modern
gyan-vigyan

आम आदमी पार्टी के अनुसार अल्मोड़ा कार्यकर्ताओं द्वारा जिला अध्यक्ष यूथ विंग सोहित भट्ट के नेतृत्व में चौघानपाटा बीजेपी जिला अध्यक्ष कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर विधायक से पांच सालों में क्षेत्र में किए 5 काम गिनाने के लिए प्रदर्शन किया।

आप जिला अध्यक्ष Almora यूथ विंग सोहित भट्ट ने कहा की आज प्रदेश की चिकित्सा व्यवस्था बदहाल है, बेरोजगारी भाजपा नेताओं के बैंक बैलेंस की तरह बढ़ती जा रही है, महंगाई बेकाबू हो चुकी है, डीजल और पेट्रोल का दाम रोज नए इतिहास लिख रहे है। भाजपा नेता आँख बंद करके अपनी खुद की पीठ खुद थपथपा रहते है।

इसलिए चौघानपाटा Almora में भाजपा जिला अध्यक्ष कार्यालय के सामने और सभी 70 की 70 विधानसभा में आप कार्यकर्ता सभी विधायकों से उनके और केंद्र सरकार के पांच काम गिनाने की मांग कर रहे है।


इस मौके पर पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष कल्पित रावत ने कहा की 2022 का चुनाव उत्तराखंड के नव निर्माण का चुनाव है। 2022 में अल्मोडा की जनता दोनों ही दलो को सत्ता से बेदखल कर कर्नल अजय कोठियाल को नव निर्माण की कमान सौपने जा रही है।


जनता को यकीन है प्रदेश का विकास कर्नल कोठियाल जैसा देश भक्त फौजी की कर सकता है। उन्होंने आगे कहा की अल्मोड़ा में हम शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, बिजली, पानी किसी भी मुद्दे को देखेंतो पिछले 5 सालों में कोई कार्य नहीं हुआ है और जनता पिछले 20 सालों की इन भांग्रेस की सरकारों से परेशान हो चुकी है और बदलाव का मन बना चुकी है।

इस मौके पर युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष सोहित भट्ट के साथ पूर्व छात्रसंघ कोषाध्यक्ष कल्पित रावत, दिनेश कुमार, सुधीर, योगेंद्र अधिकारी, पंकज जोशी, अरुणोदय तिवारी, एन एल शाह, जगमोहन फर्तियाल, प्रकाश कांडपाल, मोहित बिष्ट, देवेश बोरा, हिमांशु बोरा, हिमांशु पांडे, सागर बोरा, अमन कुमार, धीरज ढैला, नीरज कुमार, विशाल, नितिन, किरन, ललिता, मनीषा, रवीना आदि आप कार्यकर्ता मौजूद थे।