महिला अस्पताल में 3 गर्भवती महिलाएं (Corona positive) कोरोना पॉजिटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

अल्मोड़ा, 28 अप्रैल 2021- महिला अस्पताल में हर रोज कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे है। अस्पताल में रैपिड एंटीजन टेस्ट में 3 गर्भवती महिलाओं की रिपोर्ट (Corona positive) पॉजिटिव आई है।

new-modern

यह भी पढ़े….

Pithoragarh- जून माह तक इतने लोगों का होगा वैक्सीनेशन, हर ग्राम पंचायत में होगा वैक्सीनेशन सेंटर

Almora Breaking- कोरोना (Corona) से 3 और मौत, 40 लोग गवा चुके है जान

सभी को बेस अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया है। दरअसल, नगर के बीचों स्थित महिला अस्पताल में उपचार के लिए पहुंच रही गर्भवती महिलाओं समेत अन्य मरीजों की हर रोज कोविड जांच की जाती है।

बुधवार यानि आज 3 गर्भवती महिलाओं में कोरोना की पुष्टि (Corona positive) हुई। जबकि 3 गर्भवती महिलाओं की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव पाई गई।

महिला अस्पताल की प्रभारी सीएमएस प्रीति पंत ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित तीनों महिलाओं को कोविड अस्पताल बेस भेज दिया गया है। जहां तीनों का उपचार चल रहा हैं।

Uttarakhand- सीएम तीरथ के बाद पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive), पढ़ें पूरी खबर

गौरतलब है कि इससे पहले बीते मंगलवार को महिला अस्पताल में कुल 5 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona positive) आई थी। जिसमें एक गर्भवती महिला शामिल थी। हर रोज कोरोना संक्रमित मिलने से अस्पताल के चिकित्सकों व कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है। वही, उपचार के लिए अस्पताल पहुंचने वाले मरीजों में भी कोरोना संक्रमण का भय बना हुआ है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw