almora

अल्मोड़ा, 20 फरवरी 2021
Almora
चौखुटिया व एसओजी की संयुक्त टीम ने 2 किलो 536 ग्राम अवैध चरस के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपियों के विरूद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है वही, पुलिस फरार आरोपी की गिरफ्तारी में जुट गई है।


आज एसओजी की सूचना पर एसओजी व चौखुटिया पुलिस ने चौखुटिया खीड़ा सड़क प्रेमपुरी को जाने वाले मोड़ पर दो अलग-अलग वाहनों मोटर साइकिल संख्या यूके-01 ए-2771 व कार संख्या यूके-01 टीए-3744 को चेक किया। चैकिंग के दौरान मोटर साइकिल में सवार तारा सिंह पुत्र हुकुम सिंह के कब्जे से 950 ग्राम चरस तथा कार में सवार रमेश सिंह मेहरा पुत्र किशन सिंह मेहरा के कब्जे से एक किलो 586 ग्राम चरस बरामद की गई।

बधाई- अल्मोड़ा (Almora) के अमित बिष्ट हुए ‘INDIA’S IT GURU AWARDS-2020’ से सम्मानित


कार में सवार दूसरा आरोपी चन्दन सिंह कठायत निवासी, टेढ़ा गाॅव चौखुटिया पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस द्वारा पकड़ी गई चरस की कीमत 2 लाख 53 हजार आंकी जा रही है। प्रभारी एसओजी भूपेन्द्र सिंह बृजवाल ने बताया कि दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ थाना चौखुटिया में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि फरार व्यक्ति के गिरफ्तारी के प्रयास जारी है।


पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि यह अवैध चरस वह तड़ागताल गाॅव से कम दामों में एकत्र कर चौखुटिया एवं द्वाराहाट क्षेत्र में बेचकर अधिक रूपये कमाने के लालच में तस्करी कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने दोनों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया।


Almora एसएसपी पंकज भट्ट जनपद की कमान संभालने के बाद लगातार एक्सन मूड में है। नशीले व मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। एसएसपी ने एसओजी व थानाध्यक्षों को भी तस्करों पर सतर्क दृष्टि बनाए रखने के निर्देश दिए है।

Almora Breaking: मैक्स वाहन खाई में गिरा, 2 की मौत 5 घायल


गिरफ्तारी टीम में एसओजी से एसआई नीरज भाकुनी, कांस्टेबल दिनेश नगरकोटी, भूपेंद्र पाल तथा चौकी प्रभारी मासी सुनील धानक, कांस्टेबल दीपक सक्टा, नीरज कुमार आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/