Almora- आजादी के अमृत महोत्सव के तहत होली एंजिल पब्लिक स्कूल में आयोजित हुआ कार्यक्रम

उत्तरा न्यूज टीम
1 Min Read

अल्मोड़ा। आज अल्मोडा स्थित होली एंजिल पब्लिक स्कूल में आजादी के अमृत महोत्सव की पूर्व संध्या पर रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस महोत्सव में मुख्य अतिथि के तौर पर अल्मोड़ा के विधायक मनोज तिवारी तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में कर्नल अनिल बोस उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर ईश्वर वंदना की प्रस्तुति के साथ किया गया। इसके साथ ही राजस्थानी नृत्य पहाड़ी नृत्य, गणेश वंदना एवं देशभक्ति गीत एवं नृत्यों को भी प्रस्तुत किया गया। छात्रों ने शानदार परेड का भी प्रदर्शन किया।

इस दौरान मुख्य अतिथि मनोज तिवारी ने छात्रों को आने वाले स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें प्रेषित की। उन्होंने छात्रों को देश प्रेम की भावना का भी सन्देश दिया। प्रधानाचार्य डॉ० मनोज चौधरी ने विद्यालय की उपलब्धियों के साथ स्वतंत्रता दिवस को उल्लास के साथ मनाने के लिए छात्रों को प्रेरित किया।

विद्यालय के चेयरमैन नारायण सिंह बिष्ट, प्रबंधक बलवंत सिंह बिष्ट, दीवान सिंह बिष्ट तथा किशन सिंह बिष्ट ने सभी उपस्थित लोगों का आभार व्यक्त करते हुए आगामी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। कार्यक्रम में शिक्षक- शिक्षिकाओं के साथ अनेक छात्र एवं अभिभावक उपस्थिति रहे।