shishu-mandir

संगठन के पदाधिकारियों पर मनमानी का आरोप(allegation),सर्वदलीय महिला संस्था बंटी गुटों में

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

फर्जी हस्ताक्षरों से संस्था के खाते से धनराशि निकालने का लगाया आरोप(allegation)

saraswati-bal-vidya-niketan

अल्मोड़ा— सर्वदलीय महिला संस्था अल्मोड़ा के संगठन का विवाद( allegation ) तेजी से बढ़ रहा है. संगठन लगभग दो गुटों में बटा दिख रहा है.

कुछ पदाधिकारियों द्वारा सोमवार को डीएम को ज्ञापन देकर चार मार्च की होली कार्यक्रम को निर्बाध आयोजन में सहयोग की मांग की तो दूसरे गुट ने पहले गुट के पदाधिकारियों पर फर्जी हस्ताक्षरो से संस्था के खाते से धनराशि निकालने का आरोप(allegation) लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

संस्था की लीला बोरा का कहना है कि वह इस संस्था की सचिव है लेकिन फर्जी हस्ताक्षर कर संस्था बैंक के अकाउंट से धनराशि निकाली गई है.

see here

श्रीमती बोरा ने बताया कि संरक्षिका श्रीमती लता पांडे, व सदस्यों के साथ उन्होंने प्रशासन से मुलाकात की है और बैंक से भी शिकायत की है कि इस प्रकार की घटना वह फर्जीवाड़ा करने वालों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करें.

must see here


कहा कि जब तक इस फर्जीवाड़े का खुलासा सबके सामने नहीं आ जाता तब तक हमारी संस्था के कार्यक्रम पर रोक लगाई जाए उन्होंने बताया कि लीला बोरा संरक्षिका लता पांडे लक्ष्मी बोरा (नामित सदस्य) बिना नयाल (सदस्य) मुन्नी जोशी व लीला जोशी ने यह मांग की है.

उत्तरा न्यूज की फीड व्हटशप पर पाने के लिए 9456732562, 9412976939 और 9639630079 पर ‘फीड’ लिख कर भेंजे…..
आप हमारे फेसबुक पेज https://www.facebook.com/www.uttranews व न्यूज ग्रुप https://www.facebook.com/groups/766534536785751 से भी जुड़कर अपडेट प्राप्त करें|
यूट्यूब पर सबसे पहले अपडेट पाने के लिए youtube चैनल को सबस्क्राइब करें https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/
हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़े https://t.me/s/uttranews1